शुरू हुई संदीप येवले की आड़ में राजनिती, कांग्रेस विधायक ने कहा मैं पूर्व विधायक

विक्रोली में एसआरए प्रोजेक्ट में धांधली कि बात सामने आने के बाद इस पार राजनीति भी शुरू हो गयी है। क्षेत्र से विधायक रह चुके, पूर्व मंत्री और मौजूदा समय में कांग्रेस के विधायक नसीम खान ने विक्रोली जाकर समाज सेवक संदीप येवले से मुलाक़ात की और विक्रोली के लोगों को सम्बोधित किया।

लोगों को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस विधायक नसीम खान ने कहा कि सबसे पहले मै संदीप येवले को धन्यवाद देना चाहता हूँ। उन्होंने लोगों के सामने एसआरए घोटालों का पर्दाफाश किया है और उसे लोगों के सामने रखा। इस मामले को मै आगामी विधानसभा सत्र में उठाने कि पूरी तैयारी कर चूका हूँ। मैं इस इलाके का पूर्व विधायक रह चूका हूँ इसी लिए लोगों कि मदद के लिए आया हूँ। मैं कोई राजनीति नहीं कर रहा बल्कि हमारी मांग है कि, इस मामले में जो भी दोषी है उन पर जल्द से जल्द कार्यवाही होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें :

मुंबई में सोशल वर्कर का दावा घोटाला छुपाने के लिए ने बिल्डर ने दिए 11 करोड़ की रिश्वत

 

विक्रोली में एसआरए प्रोजेक्ट में घोटाला सामने आने के बाद सरकार अभी भी सोई हुई है। काला धन को लाने कि बात करने वाले को समाज सेवक संदीप येवले ने काला धन लाकर दिखाया है। मुंबई में ओमकार बिल्डर का कई जगह पर काम चालू है हर जगह से इसी तरह के शिकायत मिल रहे है। ओमकार बिल्डर पर जल्द से जल्द रोक लगानी चाहिए। जब तक में यहां था, तब तक लोगों कि पहरेदारी की। वही संदीप की सुरक्षा को लेकर खान ने डीसीपी सचिन पाटिल को फ़ोन कर संदीप येवले को सुरक्षा देने की मांग की।

वही इस मामले में संदीप ने कहा कि ओमकार के यहाँ 4 मुख्यमंत्रियों का पैसा लगा है। मैने तो उनसे ही पैसा लेकर उनका स्टिंग किया है। मेरा मक़सद उन्हें बेनक़ाब करना था जो मैंने कर दिया है। यहां पर स्वयम विकास योजना से विकास हो ,600 स्कवेयर फिट का घर मिले। हम कानून हाथ मे भी ले सकते है जरूरत पड़ी तो वह भी करेंगे।

मुंबई के विक्रोली में समाज सेवक संदीप येवले ने एसआरए में किस तरह से धांधली का काम चलता है,उसे मीडिया के माध्यम से लोगों के सामने रखा था। इस मामले को सामने आकर पांच दिन बीत चुके है। हैरानी वाली बात तो ये है की इस मामले में राज्य सरकार ने अब तक कोई भी ठोस कदम नहीं उठाया है। और ना ही अब तक जांच के आदेश दिए है।

 


Close Bitnami banner
Bitnami