सपा नेता अबू आज़मी का विवादित बयान, सब्र का इम्तेहान ना ले सरकार

समजवादी पार्टी नेता अबू असीम आज़मी का एक बार फिर विवादित बयान आया है। बड़बोले नेता में आज़मी ने सरकार पर निशाना साधा है। अबू आज़मी ने सरकार पर हमला करते हुए बोले है कि, देश मे गौमांस के नाम पर लोगों की पिटाई कि जा रही है। और सरकार और उसके मंत्री गौमांस के नाम पर गुंडागिरी करने वाले गौरक्षकों के खिलाफ कार्यवाई करने के बजाय गौरक्षकों को सिर्फ चेतावनी देते फिर रहे है।

नागपुर मे गौमांस के नाम हुई घटना पर मीडिया से बात करते हुए उनकी जुबान फिसल गयी। अबू आज़मी इस घटने का विरोध करते हुए कहा है कि आज मुसलमान मार खा रहा है,जब देश के मुसलमान का सब्र का बाँध जिस दिन टूट गया तो हथियार उठा लेगा।देश को संभालना मुश्किल हो जाएगा।अबू आज़मी का यह बयान सोशल मीडिया पर खूब वाइरल हो रहा है। जिस पर लोग अपनी अपनी प्रतिकिर्या भी दे रहे है। अबू आज़मी ने सरकार और भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा है कि जिस राज्य मे बीजेपी कि सरकार है।उस राज्य मे ऐसी घटना अधिक हो रही है। देश मे इंसान कि जिंदगी से ज्यादा गाय बैल कि ज़िन्दगी प्यारी है।आज़मी गौरक्षकों पर बोलते हुए कहा वे लोग इतना वीर बनते है तो जाए जाकर अमरनाथ मे आतंकियों से लड़े।

आज़मी ने कहा कि हर एक्शन का रिएक्शन होता है। जिसदिन इसका रिएक्शन हो गया तो प्रशासन और देश को संभालना मुश्किल हो जाएगा। अबू आज़मी कि इस बयान मुसलमान सहमति जताते हुए शेयर कर रहे है।


Close Bitnami banner
Bitnami