जीत में खूबूसरती भी काम ना आई

गोवा की सबसे चर्चित उम्मीदवार सेसिल रॉड्रिक्स बुरे तरीके से तलिगांव सीट से चुनाव हार गई हैं। सेसिल को सबसे ग्लैमरस उम्मीदवार बताया गया था। डांस इंडिया डांस (डीआईडी सुपर मॉम्स) की फाइनलिस्ट सेसिल गोवा की तलिगांव सीट से आम आदमी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ी थीं।

लेकिन उनका चुनावी मैदान में उनकी खूबसूरती और टैलेंट का करिश्मा नहीं चलपाया। कांग्रेस की वर्तमान एमएलए जेनिफर मोंसेराटे ने उन्हें बुरी तरह से पराजित किया है।  सेसिल रॉड्रिक्स को सिर्फ 1972 वोट ही मिल पाए। कांग्रेस की जेनिफर मोंसेराटे को इस चुनाव में कुल 11534 वोट मिले हैं, जबकि दूसरे नंबर पर बीजेपी के कैंडीडेट दत्ताप्रसाद नाइक को 8679 वोट मिला है।

Son

Cesiel goa

glamour

कैसे चर्चा में आयीं ?

सेसिल रॉड्रिक्स गोवा के वास्को में पैदा हुई और  35 वर्षीय डांस टीचर सेसिल रॉड्रिक्स 6 साल के एक बच्चे की मां हैं। वो गोवा के स्कूलों में चलने वाले डांस एजुकेशन प्रोग्राम से जुड़ी रही हैं। काफी काम उम्र से ही उन्हें डांस का शौक रहा है। उन्होंने  सिर्फ 12 साल की उम्र में ही अपने दोस्तों के साथ मिलकर  र ‘स्कोर्पियन’ नाम का एक डांस ग्रुप बनाया था।  वे डीआईडी सुपर मॉम्स की फाइनलिस्ट भी रही हैं। शो में कई प्रतिभागियों को हराते हुए वे रनरअप बनी थीं।

डीआईडी के बाद ही सेसिल आम लोगों में बेहद पॉपुलर हो गई थीं। उनको यकीन था कि इसका फायदा उन्हें चुनावों में भी मिलेगा।

goa

candidate

school

vote