शिवसेना का फिर प्रधानमंत्री और सरकार पर हमला

महाराष्ट्र में किसान आंदोलन ज़ोरों पर है और इस बीच राजनीति भी खूब हो रही है। एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार के साथ सत्ता में शामिल शिवसेना ने प्रधानमंत्री और उनकी सरकार पर हमला बोला है। चुटकी लेते हुए पुछा है की चुनावी वादों का क्या हुआ कहा कि चुनाव के दौरान पार्टी ने जो वादे किये वो महज ‘लॉलीपॉप’ साबित हुए हैं।

शिवसेना ने सरकार को आड़े हांथो लेते हुए कहा है कि अगर वादे सिर्फ चुनावी ‘जुमलों’ के तौर पर किये जायें तो जनता जन सभाओं और नेताओं पर भरोसा करना छोड़ देगी। जब कभी भी शिवसेना को मौका मिलता है वो अपने सहयोगी भाजपा पर हमला करने का मौका नहीं छोड़ती है, इस बार भी मोदी सरकार निशाना साधते हुए कहा, ” वादे तो खूब हुए हैं लेकिन ये सुनकर शायद लोग हैरत में पड़ जाएंगे कि कर्ज माफी और नौकरियां पैदा करने के वादे सिर्फ लॉलीपॉप थे.”
आगे कहा गया है कि, “नितिन गडकरी ने पहले ही कह दिया था कि कर्जमाफी संभव नहीं होगा। उनकी पहचान सीधे सीधे सच बोलने वाले व्यक्ति की रही है, लेकिन जब विपक्ष में थे तो यही मांग करते थे अब अपनी बारी आयी है तो ये संभव नहीं है ।

उद्धव ठाकरे और उनकी पार्टी को जब भी मौका मिला है वो अपनी सहयोगी भाजपा को सवालों के घेरे में डालने से कभी पीछे नहीं हटती। अब किसानों के आंदोलन के बीच उन्हें मौका मिला है तो वो सरकार को जमकर लताड़ रही है।


Close Bitnami banner
Bitnami