Politics

उल्टा पड़ा शिवसेना का दाव, शिवसेना के लिए भी जैन मुनी कर चुके हैं प्रचार

0

कहते हैं राजनीति का ऊंट कब किस करवट बैठ जाए इसकी भविष्यवाणी कोई नहीं कर सकता। शिवसेना मीरा भयंदर चुनाव में जीत को लेकर आश्वस्त थी परिणाम आया तो उनकी खुमारी उतर गई। शिवसेना को ये हार बर्दाश्त नहीं हो पाई और पार्टी के नेताओं ने अपने हार का सारा ठीकरा जैन मुनि पर फोड़ डाला। आरोप लगाया की जैन मुनि ने सीधा बीजेपी के लिए प्रचार किया था और लोगों से सिर्फ बीजेपी को वोट करने की अपील करना गलत था। वो इतने बौखला गए थे की एक संत को गुंडा तक कह डाला था।

अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है तीन साल पुराना एक ऐसा वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक जैन मुनि शिवसेना उम्मीदवार को जिताने के लिए अपील करते नज़र आ रहे हैं। वो वीडियो में कहते सुनाई दे रहा हैं की अखंड महाराष्ट्र के लिए शिवसेना और उसके उम्मीदवार को लोग जितवाएं। अब इस वीडियो के सामने आने के बाद पार्टी को कोई जवाब नहीं सूझ रहा है।

वीडियो के ठीकरा प्रधानमंत्री पर फोड़ा 

इस वीडियो के जवाब में शिवसेना के नेताओं का जो जवाब आया है वो और भी हास्यास्पद है। शिवसेना प्रवक्ता मनीषा कायंदे कहती है कि जैन मुनि नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने के लिये एनडीए का प्रचार कर रहे थे। चुकी शिवसेना NDA का हिस्सा है तो वो शिवसेना का नाम ले रहे थे।

जैन मुनि के वीडियो भाजपा ने किया पलटवार

जब शिवसेना अपनी ही बुनी जाल में फँस गई है तो बीजेपी भी कहाँ पीछे रहने वाली थी। बीजेपी नेताओं ने अपने सहयोगी शिवसेना से ये सवाल पुछा है की अगर जैन मुनी नयपद्मसागर का बयान देना गलत था तो फिर शिवसेना ने 2014 के लोकसभा चुनाव में उनके पास क्यों गई थी। जैन मुनी ने ये अपील दक्षिण मुंबई से शिवसेना के उम्मीदवार अरविंद सावंत के लिए की थी। इस वीडियो में शिवसेना के कई नेता भी मौजूद नज़र आ रहे हैं।

Rahul Pandey

LIVE: पंजाब-हरियाणा-राजस्थान में डेरा समर्थकों ने की हिंसा, पंचकूला में 5 की मौत

Previous article

पीएम मोदी की तस्वीर लगाकर एक्ट्रेस रिचा चड्ढा से उलझा शख्स, अभिनेत्री ने दिया करारा जवाब

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami