युथ कांग्रेस के चुनाव के बाद आपस में ही कोंग्रेसियों ने खूब चलाए लात जुटे

अंदरूनी कलह से पहले सी जूझ रही कांग्रेस कि लड़ाई अब सड़क पर आ पहुंची है। कांग्रेस एक दूसरे के ही जान के दुश्मन बने बैठे हैं। मामला मुंबई का है जहाँ यूथ कांग्रेस के कुछ लोगों ने मिलकर अपने ही एक साथी की जमकर पिटाई कर दी थी। उसकी सिर्फ इतनी गलती थी की उसने दूसरे गुट का समर्थन किया था। बस यही बात दूसरे को नागवार गुज़री और उसने अपने ही पार्टी के एक साथी पर अपने लोगों के साथ मिलकर हमला बोल दिया। हमले का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। ये पूरा मामला मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरुपम के लोकसभा छेत्र की है। अब इस मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक, ये पूरी घटना कांदिवली पश्चिम के गणेश नगर इलाके का है। जहाँ हाल में ही युथ कांग्रेस के चुनाव के बाद दो गुटों में मनमुटाव चल रहा था। शिकायत करता सफीउल्लाह खान ने बताया की जब वो अपने घर जा रहा था तब कुछ लोगों ने उसे पकड़ा और जमकर पीटा। घटना 2 अगस्त की है इस हमले में उसे सिर पर गंभीर चोट लगी है।

सफीउल्लाह खान की मानें, तो पीटने वाले लोग उससे इस बात से नाराज़ थे की उसने चुनाव में अपने दोस्त फारुख शेख का सपोर्ट किया था। यही बात दूसरे गुट में खड़े विक्रम बुढेलिया के कार्यकर्तओं को पसंद नही आया।

पुलिस उपायुक्त विक्रम सिंह देशमाने ने बताया कि, घटना के बाद कांदीवली पुलिस ने हमला करने वाले 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। अब तक इस मामले में एक को गिरफ्तार किया गया है। बाकियों की तलाश की जा रही है।

 


Close Bitnami banner
Bitnami