मैं अपनी दामाद की हूँ सबसे बड़ी फैन ! ‘वो भले ही विदेशी है लेकिन…’ Priyanka Chopra की मां मधु चोपड़ा ने दामाद Nick Jonas को लेकर कही बड़ी बात 

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) शानदार कपल गोल सेट करते हैं। अमेरिकन बहू बनने के बाद भी प्रियंका अपने घर में सारे हिन्दू रीति रिवाज निभाती हैं। प्रियंका सारे त्योहार और पूजा पाठ अपने घर में करती हैं। उनके पति निक जोनस को भी भारतीय संस्कृति से बहुत प्यार हो गया है। प्रियंका ने बताया कि निक हर अच्छे काम की शुरुआत से पहले घर में पूजा कराने की बात कहते हैं। अब प्रियंका के बाद उनकी माँ मधु चोपड़ा ने अपने दामाद को लेकर कई बातें कहीं हैं।

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने अपनी बेटी और दामाद निक जोनस की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा कि प्रियंका ने शादी के बाद परिवार और अपने करियर दोनों को बैलेंस कर महिलाओं के लिए उदाहरण पेश किया है। दरअसल, प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा अपने दामाद निक जोनस की तारीफ करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। हाल ही में मधु ने अपने जमाई राजा की तारीफों के पुल बांधे हैं और उन्हें फैमिल मैन बताया है। साथ ही यह भी कहा है कि वह निक को पाकर धन्य महसूस करती हैं।

एक इंटरव्यू में मधु चोपड़ा ने कहा, ‘मेरी बेटी प्रियंका अपनी जिम्मेदारियां मुझसे बेहतर तरीके से निभा रही हैं। प्रियंका ने एक बात अच्छे से सीख ली है कि परिवार का साथ सबसे जरूरी होता है। प्रियंका ने मुझे अपने पिता की देखभाल करते देखा है। आज वे इसी तरह अपनी बेटी मालती की देखभाल कर हमें गर्व महसूस करा रही हैं। निक और प्रियंका दोनों एक दुसरे के लिए परफेक्ट हैं।


वहीं, उन्होंने प्रोडक्शन हाउस के बारे में बात करते हुए कहा, ‘प्रियंका से मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है। हम अपने प्रोडक्शन में पहले ही दो सफल फिल्में बना चुके हैं, लेकिन अब हमारा स्टूडियो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चला गया है, क्योंकि हमारी बॉस प्रियंका अमेरिका चली गई हैं। हालांकि, वे फिल्मों और कुछ नए काम करने की योजना बना रही हैं।’

इसी के साथ मधु ने अपने दामाद निक के बारे में बात करते हुए कहा कि वे सम्मान करने वाले जमाई हैं। जब प्रियंका और निक यहां आते हैं, तो हम सभी एक साथ मस्ती करते हैं। निक भले ही विदेशी हों, लेकिन मुझे वह एक पारिवारिक व्यक्ति लगते हैं।’ उन्होंने आगे कहा, ‘मैं देखती हूं कि प्रियंका और निक काम के दौरान एक-दूसरे को बहुत अच्छे से सपोर्ट करते हैं। जब प्रियंका किसी काम से बाहर होती हैं, तो वे मालती का ख्याल रखते हैं। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे निक जैसा दामाद मिला। दोनों को एक-साथ देखकर मैं बहुत खुश हूं। प्रियंका अपनी जिम्मेदारियां मुझसे बेहतर तरीके से निभा रही हैं। उन्होंने बताया कि उनका नानी बनने का शुरू से ही था और फाइनली उनका ये ख्वाब पूरा हुआ।