Munna Bhai 3: ‘मुन्ना और सर्किट’ के साथ कुछ नया पका रहे हैं Rajkumar Hirani, ‘मु्न्ना भाई 3’ पर दिया हिंट; बताया कितना लगेगा समय? 

इन दिनों फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी अपनी फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म में पहली शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)  की जोड़ी साथ नजर आ रही हैं। इसके अलावा फिल्म में  विक्की कौशल (Vicky Kaushal), बोमन ईरानी (Boman Irani) और अनिल ग्रोवर (Anil Grover) जैसे कलाकार भी नजर आ रहे हैं। अब जब डंकी ने दुनिया भर में अपने सफलता का झंडा गाड़ दिया है तो राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त स्टार मुन्ना भाई 3 को लेकर चुप्पी तोड़ी है और भविष्य में इस फिल्म को बनाने को लेकर बड़ा अपडेट दिया।

शाह रुख खान स्टारर ‘डंकी’ के प्रमोशन के दौरान राजकुमार हिरानी से ‘मुन्ना भाई 3’ को लेकर सवाल पूछा गया। समाचार एजेंसी को दिए इंटरव्यू में राजकुमार ने इस फिल्म को लेकर खुलकर बात की है। उन्होंने बताया है- ”मुन्ना भाई फ्रेंचाइजी की पिछली दोनों फिल्में काफी अच्छी बनीं। मेरे पास आज की डेट में 5 अधूरी स्क्रिप्ट हं, लेकिन जब तक मैं उन दोनों फिल्मों की कहानी से इन्हें मैच नहीं कर लेता,तब तक मैं मु्न्ना भाई 3 को नहीं बनाऊंगा। हालांकि मुझे इस फ्रेंचाइजी की एक और फिल्म बनाने की काफी एक्साइटेड हूं, लेकिन मैंने अभी ये तय नहीं किया है कि इस पर मैं काम कब करूंगा। संजय दत्त का मेरे पास इसके लिए कॉल आता है। लेकिन अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी। हां एक कहानी मेरे पास है, जो मुझे लगता है बन सकती है। मेरा मन बहुत है कि मैं इसे बनाऊं।” इस तरह से राजकुमार हिरानी ने मुन्ना भाई 3 को लेकर बड़ा खुलासा किया है। बता दें कि इससे पहले ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस और लगे रहो मु्न्ना भाई’ सफल साबित हुई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rajkumar Hirani (@hirani.rajkumar)

राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ इस समय फैंस को खूब एंटरटेन कर रही है। इस मूवी की रिलीज को एक सप्ताह हो गया है। आलम ये है कि रिलीज के 9 बाद शाह रुख खान स्टारर ‘डंकी’ बॉक्स ऑफिस पर 170 करोड़ का कलेक्शन करने की कगार पर खड़ी है।