0

सलमान खान और आलिया भट्ट के साथ बनने वाली फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ के बंद होने के बाद हर तरफ संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म को लेकर चर्चा जोरो पर है. नई जानकारी के मुताबिक, भंसाली अपनी लंबे समय से नियोजित बायोपिक गंगूबाई कोठेवाली को बना रहे हैं. ऐसे में उनके पास पहले से ही आलिया के ‘इंशाअल्लाह’ की डेट्स बची हुई थीं, तो वह फिल्म में उन्हें कास्ट कर रहे हैं. खबर यह भी है कि फिल्म में भंसाली, रणबीर कपूर से एक छोटा लेकिन बहुत ही महत्वपूर्ण किरदार करवाना चाहते हैं.

मीडिया स्टोरीज के हवाले से मिली खबर के मुताबिक, गंगुबाई कोठेवाली की शूटिंग इतनी जल्दी शुरू नहीं होने वाली है, बल्कि भंसाली उसके पहले प्रियंका चोपड़ा के साथ ‘हीरा मंडी’ पर काम करने वाले हैं. वहीं, कुछ का यह भी दावा है कि भंसाली अगले महीने आलिया के साथ बायोपिक की शूटिंग शुरू कर देंगे, साथ ही रणबीर के साथ मतभेद खत्म होने के बाद अब वह एक्टर द्वारा फिल्म साइन करने का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, यह सुनने में थोड़ा अटपटा और अच्छा लग रहा है, लेकिन गंगूबाई कोठेवाली कैंप की तरफ से PeepingMoon.com के सूत्रों को मिली जानकरी के अनुसार, यह पूरी तरह से बकवास है कि रणबीर से फिल्म के लिए संपर्क किया गया है और भंसाली उनकी हां करने का इंतजार कर रहे हैं.

वहीं, अफवाहें जो कहती हैं कि भंसाली अक्टूबर में गंगूबाई कोठेवाले को रोल करने के लिए उत्सुक थे, उनका यह भी कहना है कि फिल्म के लिए कोई रिलीज की तारीख तय नहीं की गई है हालांकि, बायोपिक के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है. अब इन सभी खबरों के बारे में भंसाली क्या सोचते होंगे तो हमें नहीं पता लेकिन हमें यकीं है कि वह जल्द सच के साथ सामने आएंगे.

चिन्मयानंद पर रेप का आरोप लगाने वाली को SIT ने किया गिरफ्तार, लड़की पर उगाही का आरोप

Previous article

महाराष्ट्र राज्य सहकारी मामले में ईडी ने शरद पवार और अजीत पवार पर मामला दर्ज किया

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.