0

मुंबई: अभिनेता रनबीर कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘शमशेरा’ की शूटिंग शुरू कर दी है. ऐसे में सेट से उनका लुक लीक हो गया है जो कि बेहद दिलचस्प है. बॉलीवुड अभिनेता रनबीर कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद अब ‘शमशेरा’ की भी शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म के रनबीर अपने लुक पर काफी काम कर रहे हैं.
रनबीर की तैयारियों को देखते हुए साफ है कि ‘संजू’ के बाद एक बार फिर से ‘शमशेरा’ में रनबीर कपूर फैंस को अपने लुक से इंप्रेस करने वाले हैं. सोशल मीडिया पर रनबीर कपूर का लुक लीक हो गया है जो कि अब काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है. इस लुक में रनबीर काफी अलग दिखाई दे रहे हैं. लुक देखकर पहली नजर में रनबीर किसी डकैट के जैसे दिखाई दे रहे हैं. खादी के कपड़े पहने रनबीर ने सर पर स्कार्फ बांधा हुआ है. इसके साथ ही रनबीर के चेहरे पर काली घनी दाढ़ी भी दिखाई दे रही हैं.

सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इस दौरान रनबीर सिंह गांव से कुछ लोगों से घिरे दिखाई दे रहे हैं. रनबीर के चेहरे की गंभीरता देखते हुए लग रहा कि जैसे रनबीर किसी इंटेंस सीन को शूट कर रहे हैं. ये पहली बार नहीं है जब रनबीर कपूर अपने लुक से सभी को हैरान कर रहे हैं बल्कि इससे पहले ‘बर्फी’ और ‘संजू’ जैसी फिल्मों में भी रनबीर कपूर ने अपने ट्रांफॉर्मेंशन से सभी को हैरान कर दिया था.

‘शमशेरा’ के बारे में बात करते हुए रनबीर कपूर ने बताया था कि इस फिल्म में कॉमेडी, एक्शन और ड्रामा की भरमार है. इसके साथ ही अभिनेता ने ये भी साफ कर दिया था कि फिल्म में उनका रोल अभी तक के सभी किरदारों से काफी अलग होने वाला है. रनबीर कपूर ने कहा था, “शमशेरा किसी डाकू पर नहीं बन रही है बल्कि ये फिल्म 1800 के समाय में एक डकैट ट्राइब पर आधारित है जो अपने अधिकारों और आजादी के लिए ब्रिटिशर्स के खिलाफ लड़ाई कर रहे थे.”

जिनपिंग की अगवानी के लिए मोदी चेन्नई पहुंचे, कहा- इससे भारत-चीन के रिश्ते मजबूत होंगे

Previous article

राफेल की पूजा पर राजनाथ के समर्थन में पाकिस्तान सेना, आसिफ गफूर ने दिया ये बयान    

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.