0
मुंबई: लता मंगेशकर का गीत ‘एक प्यार का नगमा है’ गुनगुनाने के बाद पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर गीत गाने वाली रानू मंडल अब बॉलीवुड की सेलिब्रिटी बन गई है. जी हां दोस्तों यह कोई कहानी नहीं बल्कि हम आपको हकीकत बता रहे हैं सोशल मीडिया पर एक प्यार का नगमा गीत गुनगुनाने के बाद सुर्खियों में आई रानू मंडल के प्रतिभा सिर्फ इतने से ही आंकी जा सकती है कि उनके गीत सुनकर कई ऑफर मिले.
  • रानू मंडल को बॉलीवुड में मिला ब्रेक
  • हिमेश रेशमिया और रानू का युगल गीत
अब वह कई मौके पर अपने गीतों से लोगों को मंत्रमुग्ध कर रही हैं वहीं उनकी प्रतिभा के बारे में जब हिमेश रेशमिया को पता चला तो हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल को अपने म्युज़िक निर्देशन में गवाने का निर्णय किया था और जल्द ही बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल के साथ ड्युएट गाया है.
इस युगल गीत को आप भी सुन सकते हैं.

रानू मंडल और हिमेश रेशमिया माई के सामने एक युगल गीत गाते दिख रहे हैं.आपको बता दें कि रानू मंडल जब सुर्खियों में आई थी तब उन्हें सारेगामापा की तरफ से ऑफर मिला था. इसके बाद उनके जीवन एक बड़ा बदलाव आया स्टेशन पर गीत गाकर पैसा कमाने वाली रानू मंडल के जिंदगी में अब एक नया मोड़ आ गया है. अब वह बॉलीवुड में एक जाना पहचाना नाम बन गई है.
abhi

62 करोड़ में बना ‘सईरा नरसिम्हा रेड्डी’ का सेट, 12 हजार लोगों ने एक साथ की शूटिंग

Previous article

विक्रम राठौड़ भारतीय टीम का बल्लेबाजी कोच बनेंगे, संजय बांगड़ हटाए गए : रिपोर्ट

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.