0

जहां एक तरफ बीजेपी पुरुषोत्तम भगवान श्री राम के गुणों का बखान करते नहीं थकती, तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी नेता रामलीला में अश्लील हरकते करते नज़र आ रहे हैं. मामला हरियाणा में फतेहाबाद जिले का है. जहां रामलीला के मंच पर बीजेपी नेता का बार बालाओं संग ठुमके लगाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

घटना फतेहाबाद जिले के जाखल कस्बे के श्री राम रेलवे रामलीला क्लब में आयोजित एक  कार्यक्रम की है. जहां बीजेपी नेता ने अश्लीलता की सारी हदें पार  करते हुए रामलीला के स्टेज पर बार बालाओं के साथ अश्लील गानों पर जमकर ठुमके लगाए.सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोग जमकर इस बीजेपी नेता को ट्रोल कर रहे हैं.

इस वीडियो में नजर आ रहे बीजेपी नेता जाखल नगर पालिका के वाईस चेयरमैन का है. जो हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के खास बताए जाते हैं.

बीजेपी नेता की इस  हरकत ने रामलीला देखने पहुंची महिलाओं को शर्मशार करने का काम किया है. बताया जा रहा है कि जब नेता जी बारबालाओं संग डांस करने में मशगूल थे तभी वहां मौजूद लोगों में से किसी ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जो देखते ही देखते वायरल हो गया.

आपको बता दें कि 90 सीटों वाली हरियाणा विधान सभा के लिए 21 अक्तूबर को वोट डाले जाएंगे. जबकि 24 अक्तूबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे.



TMC सांसद नुसरत जहां ने ससुराल में की दुर्गा पूजा, वायरल हुई पति संग डांस की तस्वीरें

Previous article

बेटे ने पार की जुल्म की इंतहा, पैसों के लिए मां को 6 महीने तक बनाए रखा बंधक, हुई मौत

Next article

You may also like

More in Nation

Comments

Comments are closed.