Isha Koppikar Divorce: शादी के 14 साल बाद पति से अलग हुईं ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग, बेटी के साथ मायके में रह रहीं हैं एक्ट्रेस  

बॉलीवुड एक्ट्रेस रहीं ईशा कोप्पिकर ने पिछले साल ही अपनी शादी की 13वीं सालगिरह सेलिब्रेट कि थी। तब उनके होटेलियर पति पति टिम्मी नारंग ने भव्य पार्टी रखी थी। लेकिन उसके अब ठीक एक साल बाद ये खबर सामने आई है की बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा ने अपने पति से तलाक़ ले लिया है। और अब वो अपनी बेटी के साथ अपने मम्मी पापा के घर पर रही रहीं हैं। दोनों ने शादी के पूरे 14 साल बाद अलग होने का फैसला किया है। ईशा ने साल 2009 में बिजनेसमैन टिम्मी नारंग से शादी रचाई थी और शादी के बाद ही उन्होंने खुद को सिनेमा से दूर अपनी निजी जिंदगी में बिजी कर लिया था। बताया जा रहा है कि उनका नवंबर 2023 में तलाक हो गया था।

मीडिया रिपोर्ट्स कि मानें तो पिछले कुछ सालों में दोनों के रिश्तों में खटास आ गयी थी। ईशा और टिम्मी नारंग इसलिए अलग हुए क्योंकि उनके बीच पट नहीं रही थी। उनके बीच कम्पैटिबिलिटी इशूज थे, जो कुछ समय पहले ही शुरू हुए थे।

ईशा और टिम्मी कि पहली मुलाकात एक वर्कआउट सेशन में हुई थी। यह मुलाकात काफी सिंपल थी। दोनों के बीच थोड़ी बहुत बातचीत हुई और फिर दोनों ने नंबर चेंज कर लिया। इसके बाद ही ईशा और टिम्मी के बीच अक्सर फोन पर बात हो जाती थी लेकिन अब तक मुलाकातों का सिलसिला ज्यादा शुरू नहीं हुआ था।

ईशा कोप्पिकर टिम्मी नारंग को अच्छा दोस्त मानती थीं। अभिनेत्री के मन में टिम्मी के लिए दोस्ती से ज्यादा कुछ नहीं था। लेकिन प्रीति जिंटा की एक बात ने ईशा को टिम्मी के लिए सोचने पर मजबूर कर दिया। प्रीति जिंटा ने ईशा से कहा था कि टिम्मी उनके लिए परफेक्ट हैं। इसके बाद ही ईशा और टिम्मी ने एक-दूसरे को डेट करने का प्लान किया लेकिन दोनों के लिए यह आसान नहीं था क्योंकि वे अच्छे दोस्त थे। इसलिए शुरुआती दिनों में दोनों इस रिश्ते को लेकर असहज थे लेकिन धीरे-धीरे चीजें ठीक होती गईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Isha Koppikar Narang (@isha_konnects)

ईशा और टिम्मी के रिश्ते की शुरुआत साल 2008 में हुई थी और फिर दोनों पहली बार डेट पर गए, जो काफी दिलचस्प थी। दरअसल, हुआ ये था कि पहली डेट की प्लानिंग के बाद ईशा को टिम्मी को कई फोन नहीं आया और फिर अभिनेत्री अपनी गर्ल गैंग के साथ घूमने निकल गईं। लेकिन इसी बीच ईशा के पास टिम्मी का फोन आया। मजेदार बात यह है कि फोन पर बातचीत के बाद ईशा अपनी 20 सहेलियों को लेकर ही टिम्मी के पास पहुंच गईं। इस मौके पर सभी ने खूब मस्ती की। ऐसे ही धीरे-धीरे दोनों की लव स्टोरी आगे बढ़ती गई और फिर दोनों ने एक साल के अंदर ही शादी करने का फैसला ले लिया था। आज के समय में दोनों एक बेटी के माता-पिता हैं।