0

मुंबई में सड़क पर गड्ढों को लेकर आरजे मलिष्का ने एक वीडियो जारी किया था. इस वीडियो में मलिष्का  ने बीएमसी पर निशाना साधते हुए गाने के जरिए मुंबई महानगरपालिका को सड़कों पर चांद दिखाया था. दरअसल आरजे मलिश्का ने करवा चौथ के पहले मुंबई की सड़कों पर गड्ढे को लेकर एक अनोखा अंदाज में बीएमसी को आइना दिखाना चाहा.

आरजे मलिष्का का यह गीत सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह देखो चांद नजर आया गीत पर बीएमसी पर तंज कर रही है. आपको बता दें कि मानसून सक्रिय होते ही मुंबई के सड़क पर गड्ढों की संख्या अनगिनत रूप से बढ़ जाती है जिससे न सिर्फ वाहनों को बल्कि रोड पर पैदल चलने वालों को भी बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है.

आरजे मलिष्का हमेशा से ही सड़क पर गड्ढों को लेकर कार्यक्रम करती रही हैं. इससे पहले भी आरजे मलिष्का का गीत काफी मशहूर हुआ था जिसके बाद शिवसेना ने आरजे मलिश्का को काफी परेशान किया था. इसी के मद्देनजर मुंबई पुलिस ने इस बार ‘देखो चांद आया चांद नजर आया’ गीत सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मलिश्का के सिक्योरिटी बढ़ा दी है.

जिसके बाद आरजे मलिष्का ने मुंबई पुलिस को अपने ट्विटर हैंडल पर थैंक्यू का मैसेज ट्वीट किया है इसमें लिखा है कि पिछली बार शिवसेना द्वारा परेशान किए जाने के बाद इस बार नए वीडियो के साथ ही मुंबई पुलिस ने मुझे सुरक्षा दी है इसके लिए मैं धन्यवाद करती हूं.

VIRAL: कोबरा से जीभ पर डसवाते हुए सहारनपुर के वसीम ने बनवाया था वीडियो, अगले ही पल ये हुआ अंजाम?

Previous article

राजस्थान : जयपुर में बड़ा हादसा, गैस सिलेंडर फटने से चार मंजिला इमारत के रूफ टॉप रेस्त्रां में लगी आग

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.