0

मुंबई: चेम्बूर पुलिस स्टेशन में एक सनसनीखेज मामला दर्ज हुआ है. जिसमे एक रशियन महिला ने पिम्परी चिंचवाड़ के पुल‍िस इंस्पेक्टर पर रेप करने का मामला दर्ज कराया है. पीड़ित महिला के वकील के मुताबिक, पीड़िता वर्किंग वीसा पर रशिया से बॉलीवुड में एक्टिंग करने साल 2004 में मुंबई आई, लेकिन कुछ ही दिनों में पीड़‍िता का वीसा एक्सपायर हो गया.

रश‍ियन मह‍िला बॉलीवुड में एक्ट‍िंग करने मुंबई आई तो उसका वीजा खत्म हो गया. एक पुल‍िस इंस्पेक्टर ने फर्जी वीजा बनाने में उसकी मदद की और बदले में उससे कई बार रेप क‍िया. इस दौरान मह‍िला जब-जब प्रेग्नेंट हुई तो उसका अबॉर्शन भी कराया और बाद में धर्म बदलकर शादी भी की. दोनों का एक 5 साल का बेटा भी है. अब मह‍िला ने पुणे के प‍िंपरी-च‍िंचवाड़ पुल‍िस स्टेशन में पोस्टेड पुल‍िस इंस्पेक्टर पर रेप का मामला दर्ज कराया है.

पीड़िता के वकील नितिन सातपुते के अनुसार, इसके बाद पीड़‍िता की आरोपी पुल‍िस इंस्पेक्टर अनिल जाधव से मुलाकात होती है. आरोपी पीड़िता का फर्जी दस्तावेजों के आधार पर भारत का जाली पासपोर्ट बनाकर देता है. लेकिन फर्जी पासपोर्ट के चलते गिरफ्तार होने का डर दिखाकर पीड़िता से कई बार बलात्कार करता है जिसके बाद पीड़िता तीन बार प्रेग्नेंट हो जाती है. दो बार आरोपी जबरन पीड़िता का अबॉर्शन भी कराता है.

पीड़िता ने जब उसकी शिकायत पुलिस के आला अधिकारी को बताने की बात करती है तो आरोपी पीड़िता से धर्म (इस्लाम) परिवर्तन कर शादी करता है और अभी दोनों को एक 5 साल का बेटा भी है.पीड़िता के वकील के मुताबिक, आरोपी अनिल जाधव पहले से ही शादीशुदा है और कई बार पीड़िता और उसके बेटे को मारने की कोशिश भी की. पीड़िता के वकील के मुताबिक, पुलिस को दिए गए स्टेटमेंट में पीड़िता ने आरोपी अनिल जाधव पर दो हत्या करने का भी संगीन आरोप लगाया है जिसकी पुलिस अभी जांच कर आगे की कार्रवाई करेगी.

पीड़‍िता के वकील नितिन सातपुते ने बताया कि पीड़िता के साथ मुंबई में रेप हुआ था और लगातार उसे डराया-धमकाया जा रहा था जिसके बाद वो अपने बेटे के साथ पुणे के पिम्परी-चिंचवाड़ भाग गई तो आरोपी अनिल जाधव उसके पीछे-पीछे वहां पहुंच गया. गुरुवार को किसी तरह पीड़िता जान बचाकर मुंबई आई और आरोपी के खिलाफ चेम्बूर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया.

पुलिस ने इस मामले में आरोपी अनिल जाधव के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार), 377 (अननैचुरल सेक्स), 313 (जबरन अबॉर्शन) और 356 (धमकी देना) के तहत मामला दर्ज किया है. पीड़िता के वकील के मुताबिक,  आरोपी अनिल जाधव फिलहाल सस्पेंड है. पीड़िता को जान का खतरा है इसलिए उसने सुरक्षा की मांग की है.

‘एनकाउंटर स्पेशलिस्ट’ प्रदीप शर्मा के बयान पर बवाल, ‘जेल में नहीं, अस्पताल में बिताया था ज्यादा वक्त’

Previous article

77 की उम्र में भी शहंशाह का जलवा बरकरार, अमिताभ बच्चन पर लगा है बॉलीवुड का 250 करोड़ का दांव 

Next article

You may also like

More in Crime

Comments

Comments are closed.