0

अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने ‘सेक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीजन में 11 मिनट का एक मोनोलॉग वन-टेक शॉट दिया है, जिसे वह अपने अब तक के कार्यकाल का सबसे चुनौतीपूर्ण सीक्वेंस मानते हैं. नेटफ्लिक्स के इस लोकप्रिय शो में पंकज गुरुजी के किरदार में नजर आएंगे, जो गणेश गाइतोंडे के ‘तीसरे बाप’ के रूप में भी लोकप्रिय है.

पंकज ने बताया, “सेक्रेड गेम्स 2′ में एक सीन करने के दौरान वन-टेक में मुझे एक मोनोलॉग कहना था, जो कि मेरे लिए अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण शॉट था.”

Related Post:  SACRED GAMES 2-सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के कैरेक्टर का दमदार लुक जारी

अभिनेता ने आगे कहा, “वह जादुई अनुभव था और उस खास सीन के शूट के लिए मुझे काफी वक्त देना पड़ा. मुझे याद है कि अनुराग ने मुझे फिर से इसे बोलने के लिए कहा था, तब तक किसी को नहीं पता था कि यह इतना लंबा खिंचेगा.”

नेटफ्लिक्स की तरफ से रिलीज़ प्रोमो में ऐसा नजर आ रहा है कि गुरुजी के किरदार के माध्यम से सीरीज के आगे की कहानी गढ़ी है.

पंकज त्रिपाठी ने अपनी भूमिका के बारे में कहा, “गुरुजी एक पढ़े-लिखे व्यक्ति हैं, अन्य लोगों की तरह उनकी अपनी शैली है. उन्हें भी लगता है कि उनकी मान्यताएं और विचार दूसरों से श्रेष्ठ हैं और जीवन के लिए उनका दृष्टिकोण सही है.”

Related Post:  NETFLIX :‘सेक्रेड गेम्स’ का निर्देशन करना चुनौतीपूर्ण काम था : नीरज घेवाण

पंकज ने कहा, “मुझे इस टीम के साथ काम करना पसंद है, मैंने उनके साथ एक शानदार वक्त बिताया. अब मैं उन्हें (अनुराग कश्यप, वरुण ग्रोवर) कई सालों से जानता हूं. समान विचारधारा वाले लोगों के साथ काम करना हमेशा अच्छा लगता है.”

रणवीर शौरी के साथ काम करने को लेकर पंकज ने कहा, “रणवीर शौरी के साथ मेरी बहुत अच्छी बॉन्डिंग है और मैं उन्हें लंबे समय से जानता हूं. मेरे थिएटर के दोस्तों के साथ मुझे शूटिंग करना अच्छा लगता है.” ‘सेक्रेड गेम्स 2’ 15 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा.

Related Post:  बिहार में बाढ़ से तबाही- शत्रुघ्न सिन्हा, आदिल हुसैन और पंकज त्रिपाठी समेत कई सितारों ने बिहार-असम बाढ़ पर जताई चिंता

बताया जा रहा है जिस कि सीरीज में पंकज त्रिपाठी का किरदार 80 के दशक के लोकप्रिय धर्मगुरु रजनीश ओशो के आधार पर पंकज त्रिपाठी के किरदार को गढ़ा गया है.

abhi

वर्ल्ड नंबर-18 ताकाहाशी से पहली बार हारीं साइना; श्रीकांत, कश्यप भी बाहर

Previous article

सोशल मीडिया के कारण ही मेरा आत्मविश्वास बढ़ा : अनन्या पांडे

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.