0

सलमान खान अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं। कभी घंटो जिम पसीना बहकर तो कभी सड़क पर साइकल चलकर वो खुद को फ़ीट रखते हैं। सलमान खान कल फिर मुंबई की सड़कों पर साइकिलिंग करते नजर आए। अब जब सलमान खान सड़कों पर दिख जाएं तो फैंस की एक्साइटमेंट का लेवल क्या होगा, बताने की जरूरत नहीं है। लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हुआ की सलमान के खिलाफ थाने में मामला दर्ज हो गया।

मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड शेरा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। ये मामला मुंबई के डी एन नगर थाने में दर्ज किया गया है। आरोप है कि सलमान और उनके बॉडीफार्ड ने एक शख्स के साथ मारपीट की, जिसके बाद उस शख्स ने थाने में आकर दोनों के खिलाफ लिखित शिकायत दी है। अब मुंबई पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

क्या है मामला ?
सलमान कल एक बार फिर साइक्लिंग कर रहे थे। वो डी एन नगर इलाके में से गुज़र रहे थे, भाईजान को देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं था।साइकिलिंग करते सलमान खान की ये तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं। ब्लैक शॉर्ट्स, ब्लैक गंजी और जैकेट में सलमान खान का कूल लुक देखने को मिला। लेकिन इसी बीच एक शख्स उनका वीडियो बनाने लगा।

वो शख्स करीब एक आधे घंटे तक उन्हें फॉलो कर रहा था। बस यही बात सलमान को पसंद नहीं आई, आरोप है की सलामन ने उसका मोबाइल छीन कर फेंक दिया और अपने बॉडीगार्ड को शेरा को उसे सबक सिखाने को कहा। जिसके बाद शेरा ने उस शख्स की पिटाई कर दी। इसके बाद शिकायतकर्ता ने लिखित में शिकायत दी है।

सलमान को साइक्लिंग का बेहद शौक है। कल शूटिंग के लिए अपने घर से साइकल से ही निकले थे। बॉलीवुड का भाईजान बिलकुल अलग अंदाज़ में थे। सलमान खान ने सिर पर हैट पहनी थी। जो कि दबंग खान को स्पोर्टी लुक दे रही थी। एक्टर की सिक्योरिटी के लिए उनके आगे-पीछे बाइक और कार से बॉडीगार्ड्स चल रहे थे। सलमान खान फिटनेस के मामले में सभी के आइकन हैं। वे कई यंगस्टर्स के आइडल हैं।

VIDEO : 100 फ़ीट नीचे कुएं में उतरने पर मिल रहा है सिर्फ एक मटका पानी, पताल से पानी निकालने की जद्दोजहत

Previous article

इस एक्ट्रेस को ब्लैकमेल कर अपने सोने के लिए कहा रहा था फोटोग्राफर, अश्लील फोटोज लीक करने की दी धमकी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.