0

सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा के बीच उस समय विवाद शुरू हो गया था जब उन्‍होंने सलमान की फिल्‍म भारत में काम करने से इंकार कर दिया था. प्रियंका ने शूटिंग शुरू कर दी थी लेकिन फिर बीच में उन्‍होंने फिल्‍म छोड़ने का फैसला किया. इसके बाद सलमान और डायरेक्‍टर अली अब्‍बास जफर ने इस फिल्‍म में कैटरीना कैफ को लिया. इसके बाद खबरें आने लगीं थी कि प्रियंका के इस फैसले से सलमान नाराज हो गये हैं. अब एक बार फिर दोनों के साथ काम करने को लेकर खबरें आ रही है.

हाल ही में सलमान ने अपनी नयी फिल्‍म ‘राधे’ की घोषणा की है. प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही यह फिल्‍म साल 2020 में रिलीज होगी. डीएनए की खबर के अनुसार, इस फिल्‍म के लिए प्रभुदेवा ने प्रियंका चोपड़ा से बात की.

लेकिन खबरें हैं सलमान ने प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने से मना कर दिया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रभुदेवा को फिल्‍म के लिए कैटरीना कैफ और जैकलीन फर्नांडीज में से किसी एक को फाइनल करना था. चूंकि जैकलीन, सलमान के साथ ‘किक 2’ में नजर आनेवाली हैं, ऐसे में कैटरीना कैफ का नाम फाइनल किया गया है.

हालांकि अ‍भी तक न तो सलमान खान ने और न ही प्रभदेवा ने फिल्‍म की हीरोइनों को लेकर कोई घोषणा की है. खबरों के अनुसार, दबंग 3 के बाद सलमान की अगली फिल्‍म राधे ही है जो अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. दिसंबर में ‘दबंग 3’ के रिलीज होने के बाद सलमान ‘राधे’ फिल्‍म में ही जुटेंगे.

राधे फिल्‍म की बात की जाये तो इस नाम से सलमान का पुराना रिश्‍ता है. साल 2003 में आई फिल्‍म ‘तेरे नाम’ और साल 2009 में आई ‘वॉन्‍टेड’ में सलमान के किरदार का नाम राधे ही था.

3 घंटे जलती रही लड़की, पुल‍िस करती रही अफसर का इंतजार, घरवालों को भी बचाने से रोका 

Previous article

लखनऊ एयरपोर्ट पर इंडिगो एयर लाइन की एक लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मचा हड़कंप

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.