0

टीवी का चर्चित शो बिग बॉस 13 का लॉन्‍च इवेंट बड़े ही ग्रैंड तरीके से मुंबई में हुआ. इस दौरान काफी भीड़ नजर आई. लेकिन इवेंट में कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद भाईजान को गुस्‍सा आ गया. वे नाराज दिखे. इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान गुस्‍से में नजर आ रहे हैं. वीडियो में वह एक फोटोग्राफर को कहते नजर आ रहे हैं कि,’ क्‍या भाई… यह हमेशा तेरा ही होता है…बाकी किसी का नहीं होता. तुम लोग कितने हो आराम से लो न फोटोज़.’

इसके बाद सलमान कहते है, एक सिंपल आइडिया मैं तुम्‍हें दे रहा हूं कि तेरे को मुझसे बहुत परेशानी है, तो मुझे बैन ही कर दो. सलमान ने उस फोटोग्राफर पर आरोप लगाया कि वह हर बार उनका इवेंट खराब करने की कोशिश करते हैं.

सुपरस्‍टार ने बाकी फोटोग्राफर्स से कहा कि वह इस मामले में कोई कदम उठायें. बता दें कि सलमान इस इवेंट में कैजुअल लुक में नजर आये. उन्‍होंने ब्‍लैक एंड व्‍हाइट शर्ट और ब्‍लैक जींस वीयर की थी.

इस मौके पर सलमान के साथ अमीषा पटेल, अर्जुन बिजलानी, सना खान और पूजा बैनर्जी मौजूद थे. रिपोर्ट्स के अनुसार, इस सीजन में सिर्फ सेलीब्रिटी कंटेस्‍टेंट ही शामिल होंगे. बिग बॉस का घर का सेट इस बार गो‍रेगांव के फिल्‍म सिटी में लगाया गया है. इससे पहले यह सेट लोनावाला में लगता आया है.

Viral Video : नए अवतार में नज़र आए ‘माही’,प्रैक्टिस के बाद दौड़ाई Ninja

Previous article

पहली बार ‘कबीर सिंह’ विवाद पर बोले शाहिद – ‘बाजीगर’ में जब शाहरुख ने शिल्‍पा को मारा था…

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.