0

मुंबई: कहा जा रहा था कि सुनील दत्त साहब के निधन के बाद उनके परिवार में सब सही नहीं चल रहा था। भाई बहन अब एक दूसरे से ठीक से बात तक नहीं करते। मुंबई में अपने पिता की विरासत संभाल रही प्रिय दत्त ने तो परेशान होकर चुनाव न लड़ने तक का फैसला कर लिया था। लेकिन राहुल गाँधी की सलाह और भाई संजू बाबा की हिम्मत देने के बाद प्रिया ने एक बार फिर चुनावी मैदान में उतरने का फैसला किया है।

और अब बहन का साथ देने के लिए खुद एक्टर संजय दत्त भी उतर आये हैं। भले ही राजनीत‍ि से दूर रहतें लेकिन इस चुनाव में वो अपनी बहन और कांग्रेस उम्मीदवार प्रिया दत्त के लिए जमकर प्रचार कर रहे हैं। संजय दत्त ने सोमवार को मुंबई में प्र‍िया के चुनाव प्रचार में ह‍िस्सा लिया। बहन के साथ खड़े होकर संजय दत्त ने जनता से वोट की अपील की। कांग्रेस ने प्रिया दत्त को उत्तर मध्य मुंबई लोकसभा सीट से चुनाव मैदान में उतारा है।

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में वोटरों को लुभाने के लिए कई उम्मीदवार स्टार प्रचारों की मदद ले रहे हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड के संजू बाबा यानी संजय दत्त का नाम शामिल हो गया है। पिछली लोक सभा चुनाव के दौरान संजय अपनी बहन के चुनावी रैली में शामिल नहीं हो पाए थे, लेकिन इस बार संजय खुलकर प्रिया दत्त के साथ आ नजर रहे हैं। इतना ही नहीं संजय दत्त प्रिया के साथ नामांकर भरने भी गए थे। संजय और प्रिया दत्त की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

बता दें कि प्रिया दत्त का मुकाबला मुंबई उत्तर-मध्य से मौजूदा सांसद पूनम महाजन से है। भाजपा ने यहां से पूनम महाजन को टिकट दिया, वहीं कांग्रेस की ओर से प्रिया दत्त मैदान में हैं। वहीं बसपा ने भी इस सीट पर इमरान मुस्तफा खान को मैदान में उतारा है।

भाई भाभी ने प्रिया को जितने की कसम खाई

संजय दत्त अपने पर‍िवार के बेहद करीब हैं। जब प्रिया दत्त बांद्रा कलेक्‍टर ऑफिस में लोकसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन भरने गई थीं। उस वक्त संजय दत्त अपनी फिल्म कलंक के प्रमोशन और शूट‍िंग से टाइम न‍िकालकर प्र‍िया के साथ गए थे। प्र‍िया दत्त नामांकन से पहले बप्पा के दरबार में आशीर्वाद लेने पहुंची थीं। इसके बाद प्रिया दत्त अपने भाई संजय दत्त के घर पहुंचीं थीं।

साल 2019 में प्र‍िया दत्त कांग्रेस के टिकट पर मुंबई नॉर्थ सेंट्रल से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं। प्रिया दत्त का मुकाबला मौजूदा सांसद पूनम महाजन से है। वहीं बसपा ने भी इस सीट पर इमरान मुस्तफा खान को मैदान में उतारा है।

What a wonderful coming together of the community. Your support, love and kind words has been overwhelming. I am also grateful to have my brother and husband by my side on this journey. I promise to put development on the forefront. Together, for a better future. @duttsanjay pic.twitter.com/vWnnOYcMho

— Priya Dutt (@PriyaDutt_INC) April 23, 2019


प्र‍िया ने नामांकन के द‍िन एक इमोशनल पोस्ट ल‍िखकर एक तस्वीर भी साझा की थी, उन्होंने ल‍िखा, “उस दिन को याद कर रही हूं जब पिता, स्व। श्री सुनील दत्त जी, ने 1984 में अपने पहले चुनाव के लिए नामांकन पत्र भरा था। यह परिवार के लिए एक बड़ा दिन था क्योंकि पिताजी पहले कभी राजनीति से जुड़े नहीं थे।”

बता दें कि सुनील दत्त के निधन के बाद उनकी राजनीतिक विरासत को बेटी प्रिया दत्त आगे बढ़ा रही हैं। साल 2014 के चुनाव में प्रिया दत्त चुनाव हार गयी थीं।

अचानक मंडप में ही दूल्हा दुल्हन करने लगे ताबड़तोड़ फायरिंग , सामने आया वीडियो

Previous article

रेसलर नरसिंह यादव के खिलाफ अंबोली थाने में मामला दर्ज, ACP पद पर रहते हुए कांग्रेस प्रत्याशी का किया प्रचार

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.