0

ठाणे ग्रामीण पुलिस ने सड़क पर चलती अकेली मासूम बच्चियों और महिलाओं से छेड़छाड़ करने वाले शख्स को धर दबोचा है. जिसकी पिछले कुछ दिनों से पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही थी. गिरफ्तार किये गए शख्स का नाम मेहफूज मकसूद आलम खान बताया जा रहा है.

घटना ठाणे के नया नगर पुलिस स्टेशन की है. जहां बीते दिनों एक ही दिन में 5 लोगों के साथ छेड़छाड़ किये जाने की वारदात सामने आई थी. जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी शख्स की तलाश शुरू कर दी थी. लेकिन जब कोई नतीजा नहीं निकला तो पुलिस अधिकारीयों ने वारदात की जगह के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू कर दिया.

पुलिस की कार्रवाही में सीसीटीवी फुटेज काफी मददगार साबित हुई. फिर सीसीटीवी कैमरे से मिली आरोपी की तस्वीर को पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल करते हुए इलाक़े के नागरिकों से आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए मदद की अपील की.

सोशल मीडिया पर की गई पुलिस की अपील रंग लाई और पुलिस ने इस शातिर आरोपी को धर दबोचा. मेहफूज मकसूद आलम खान की गिरफ़्तारी के बाद पुलिस आरोपी के रिकार्डस खंगालने में जुटी हुई है. पुलिस अधिकारीयों ने छेड़छाड़ का शिकार हुई अन्य महिलाओं से शिकायत दर्ज कराने की अपील की है. जिससे आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाही सुनिश्चित की जा सके.

मुंबई के यारी रोड में सिलेंडर फटने से लगी आग, राहत एवं बचाव कार्य जारी

Previous article

फिल्म ‘स्त्री 2’ में फिर साथ राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर की जोड़ी, शूटिंग अगले साल हो सकती है शुरू

Next article

You may also like

More in Crime

Comments

Comments are closed.