Social Per Hit

दुल्हन के नाचने का एक और वीडियो हुआ वायरल, कारण – पता नहीं…

0

सब जानते हैं कि भारतीय शादियों में नाच गाने का क्या मतलब होता है. यहां किसी भी चीज़ को लेकर समझौता किया जा सकता है लेकिन जब तक शादी में ढोल, बॉलीवुड गाने और नागिन डांस न हो, बात बनती सी नहीं लगती है. लेकिन इस नाच-गाने के माहौल में अक्सर दुल्हन को हमने शर्माते हुए अपने सहेलियों के बीच खड़ा हुआ ही देखा है. ऐसे में पिछले कुछ दिनों से ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें दुल्हन दिल खोल के नाच रही है. कुछ दिनों पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दुल्हन ‘लंदन ठुमकदा’ और ‘काला चश्मा’ पर थिरक रही थी. यह वीडियो फेसबुक पर काफी हिट हुआ था और अब एक और वीडियो आया है जिसमें पंजाबी गीत पर यह दुल्हन दिल खोलकर नाच रही है. इसे 21 जनवरी को शेयर किया गया था और यह यू ट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है.

37 सेंकड के इस वीडियो में पंजाब के लोकप्रिय गीत ‘ढोल जगीरो दा’ पर इस दुल्हन का डांस कई होने वाली दुल्हनों को अपनी शादी पर ऐसा ही कुछ करने के लिए प्रेरित कर सकता है. हो भी क्यों ना, शादी में दुल्हे से लेकर रिश्तेदार, बाराती, सहेलियां जब सब आनंद ले सकते हैं तो फिर दुल्हन क्यों लज्जाई-शर्माई दुबककर एक कोने में खड़ी रहे. आखिर शादी तो उसकी भी है ना…

 

हमें इंतज़ार है उस दिन का जब हर दुल्हन इतनी ही सहजता के साथ अपनी शादी का आनंद ले सके. शायद उसके बाद हम ऐसे वीडियो को इसलिए नहीं देखेंगे क्योंकि इसमें दुल्हन नाच रही है, बल्कि इसलिए देखेंगे क्योंकि वो बहुत अच्छा डांस कर रही है.

गोवा मे है आईएसआईएस का शैतान ।

Previous article

जब दुकान में रखे टीवी से निकलकर सामने आई प्रेतात्मा, वीडियो हुआ वायरल.

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami