बीच सड़क पर गाडी रोक मनाया रूठी गर्लफ्रेंड को

आमतौर पर आप ऐसी तस्वीरें फिल्मों में देखने को मिलती है। जहाँ बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड​ को मनाने के लिए बीच सड़क पर घुटनो के बल बैठ जाता है और उसे मनाता है। लेकिन मुंबई से सटे शहर भिवंडी में ये फ़िल्मी सीन रियल मायने में लोगों को देखने को मिला। जहाँ एक लड़के ने सड़क के बीचोंबीच घुटनों पर बैठ लड़की को प्रपोज किया। यह पूरी घटना किसी ने अपने मोबाइल फोन में कैद किया और अब ये सोशल मीडिया में वाइरल हो गया है।

कैसे लड़के ने अपनी रूठी गर्लफ्रेंड​ को मनाया

सोशल मीडिया पर वाइरल हो रहा यह वीडियो भिवंडी के एक फेमस कॉलेज के बाहर का है। वीडियो में एक नकाबपोश लड़की बीच सड़क पर खड़ी है और उसके सामने हाँथ जोड़े एक लड़का अपने घुटनो के बल बैठकर उसे मनाने की कोशिश कर रहा है। ये सब ट्रैफिक से भरी सड़क पर हो रहा है आते जाते लोग अपनी गाडी रोक एओक कर ये दृश्य देख रहे हैं, उन्हें समझ नहीं आ रहा है की आखिर सड़क पर चल क्या रहा है। 

घुटनो पर बैठा लड़का पहले नकाबपोश लड़की का हाथ पकड़ कर उससे कुछ कहता है और फिर खड़ा होकर उसे गले लगा लेता है। उसके गले लगाते ही आसपास के लोग सीटियां और तालियां बजाने लगते हैं। इस सिन का फ़िल्मी एन्ड होता है।

kiss

अब ये जान लीजिये ​ की आखिर गिर्ल्फ्रेंड नाराज़ क्यों थी ? दरअसल लड़की को ये ग़लतफ़हमी हो गयी थी की लड़का उससे धोका कर रहा है। वो अपने फोन से किसी और को मेसेज भेज रहा था लेकिन मेसेज गलती से उसके पास आ गया। मगर इस पूरी ग़लतफ़हमी लड़के ने खुद सफाई दी है, उसके मुताबिक़ ये पूरी गड़बड़ मोबाइल की टाइपिंग की वजह से हुई थी। मेसेज वो अपने गर्लफ्रेंड को ही भेज रहा था लेकिन गलती से कोई और नाम टाइप हो गया और उसने ध्यान नहीं दिया।

हालांकि इन दोनों को खुलेआम इश्क फरमाता देख आते जाते कुछ लोगों ने ऐतराज जताने प्रयास भी किया। लड़के ने पूरे फ़िल्मी हीरो की तरह उन्हें धमकाते हुए सभी को शांत करवा देता है। वहीँ  लोगों का आरोप है कि, इस हरकत से सड़क पर लंबा जाम लग गया और लोगों को परेशानी का सामना भी करना पड़ा। कुछ लोगों ने इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को भी दी। मगर जब तक पुलिस आती ये फ़िल्मी जोड़ा मौके से गायब हो गए 


Close Bitnami banner
Bitnami