Social Per Hit

कोबरा सांप का बोतल निगलने का वीडियो वायरल कूड़े के ढेर में निगली थी बोतल

0

कोबरा सांप का नाम सुनते ही अच्छे अच्छे लोगों के हाथ पैर कांपने लगते। अब तक लोगों ने साँपों के कई वीडियो वायरल होते हुए देखा होगा। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया में किंग कोबरा सांप का एक वीडियो वायरल हो रहा है। महज़  कुछ ही घंटो में इस वीडियो को लोगों 60 हज़ार से अधिक बार देखा जा चूका है। लगभग इतनी दफा ही ये शेयर भी हुआ है।  

 ये वीडियो एक भूखे किंग कोबरे की है जिसने  500ml की सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल निगल ली है।  प्लास्टिक की ये बोतल उसके गले और पेट के बीच जाकर फंस गई। मगर काफी जद्दोजहद के बाद खुद किंग कोबरा ने सॉफ्ट ड्रिंक बोतल खुद से बाहर निकाली। कहा जा रहा है की ये वीडियो गोवा के करवेम-कनकोना का बताया जा रहा है। 
 
वीडियो पोस्ट करने वाले शख्स का दावा है की कोबरा को ये प्लास्टिक की बोतल कूड़े के ढेर में मिली और उसने निगल ली। मगर बोतल के फंसते ही वो मैदान में आ गया , उसे देखने से ही लग रहा था की सांप बेहद तकलीफ में है। शुरू में लोगों को लगा की शायद सांप ने कुछ अंडे निगल लिए हैं लेकिन बाद में पता चला कि यह तो प्‍लास्टिक की बोतल थी। 
 
लोगों के मुताबिक़ बोतल को निगलने के बाद कोबरा की हालत खराब होने लग पड़ती है। वहां मौजूद लोगों के मुताबिक जब सांप को इस हालत में देखा तो तुरंत उन्होंने सांप पकडऩे वाले को बुलाया गया ।  मौके पर पहुंचे गौतम भगत ने सांप की मदद की और उसने उल्टी कर पेट से बोतल बाहर निकाल दिया। 

आर्थिक राजधानी मुंबई में हर तीन बच्चे में एक बच्चा कुपोषित

Previous article

कांग्रेस नेता के घर और दफ्तर पर ईडी का छापा

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami