देखिये कैसे सैम्पल देखने के नाम पर महिला ने मॉल में परफ्यूम की पूरी बोतल खाली की

मुंबई के एक मॉल में आई महिला का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा 35 सेकंड का ये वीडियो घाटकोपर के आर सिटी मॉल के एक नामी ब्रैंड के शोरूम के अंदर का है।और ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में क़ैद हुआ है। इस वीडियो के वायरल होने की एक ख़ास वजह है।

महिला का सैम्पल देखने के नाम पर परफ्यूम की पूरी बोतल खाली करना। इतना ही नहीं मुफ्त का माल समझकर परफ्यूम को अपने अंडरवेअर तक में उड़ेल देती है. लेकिन उसकी हरकत वहां लगे कैमरे में क़ैद हो गयी है। और अब महिला का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

जानकरी के मुताबिक़ ये वीडियो मॉल में 6 से 7 अक्टूबर के बीच दोपहर तीन बजे के आस पास रिकॉर्ड किया गया है। बताया जा रहा है की उस वक़्त स्टोर का लंच टाइम होता है। और इस वक़्त आधे ही कर्मचारी स्टोर के फ्लोर पर रहते हैं और आधे खाने के लिए चले जाते हैं। आरोप है कि वीडयो में दिखाई देने वाली महिला ने इसी का फायदा उठाया। इस वीडियो में एक महिला वहां कुछ खरीदने के बहाने आई थी। और घूमते घूमते वो परफ्यूम सेक्शन में जाती है, फिर वह वहां से एक परफ्यूम का एक बोतल उठाती है और किनारे चली जाती है। किनारे जाकर महिला अपने शरीर के हर हिस्से में परफ्यूम उड़ेल लेती है। लेकिन हैरान करने वाली बात ये है की महिला यहीं नहीं रुकी उसने परफ्यूम को अपने अंडरवेअर तक में लगाया और बिना ख़रीदे चली गयी।

हालांकि इस वीडियो से जुडी कोई भी जानकारी पुलिस तक नहीं पहुंची है। और हम भी इस बात की पुष्टि नहीं करते हैं की सोशल मीडिया पर जो तारिक और जगह इस वीडियो की दी गयी है वही सही है। लेकिन जो तथ्य सामने रखे गए हैं वो इन तमाम आरोपों की पुष्टि ज़रूर करता है।

 


Close Bitnami banner
Bitnami