फिर सामने आया रिक्शावालों के गुंडा गर्दी का वीडियो

आप ने भी सोशल मीडिया इस वीडियो को खूब देखा होगा। वीडियो में देखा जा सकता है की कुछ लोग बड़ी बेरहमी से एक बस के ड्राइवर और कंडक्टर की पिटाई कर रहे हैं। पिटाई कर रहे लोग उन्हें लात घूसों के साथ साथ पत्थरों से भी मारते हैं। जिस जगह ये सब कुछ चल रहा है वहाँ काफी भीड़ भी जमी है। कुछ लोग इन बस कर्मचारी को पीटने वाले लड़कों को रोकने की भी कोशिश करते हैं। लेकिन वो नहीं मानते हैं और उनकी पिटाई करते रहते हैं।  

पहले समझ नहीं आ रहा था की आखिर ये वीडियो है कहाँ का ? और ये लोग इस बस ड्राइवर और उसके साथी को ये लड़के पिट क्यों रहे हैं। 
दरअसल ये वीडियो मुंबई से सटे नवी मुंबई के घनसौली इलाके सेक्टर 5 के हावरे चौक की है। इस तरह बेहरहमी पिटाई कर रहे ये लोग स्थानीय रिक्शा चालक है।

रिक्शा चालक एनएमएमटी के बस ड्राइवर और कंडक्टर की पिटाई इस लिए कर रहे है, क्यूंकि बीच सड़क पर रिक्शा खड़ा करने वाले ड्राइवर को बस चालक ने किनारे खड़ा करने को कहा था। बीच सड़क रिक्शा खड़ा करने की वजह से वजह से काफी जाम लग गया था । जब रिक्शा चालक नहीं माना तो पीछे खड़ी बस के ड्राइवर ने हॉर्न बजाना शुरू किया और उनसे रिक्शा को साइड में लेने के लिए फिर से आग्रह किया । इसी को लेकर रिक्शा चालक और बस ड्राइवर के बीच कहासुनी हो गयी। तब तक कई और रिक्शा वाले भी वहां आ गए और बस चालाक को गाली गलौज करने लगे। और फिर बस के ड्राइवर और कंडक्टर को बस के बाहर निकालकर उनकी बुरी तरह पिटाई कर दी।

वो तब तक उन्हें पीटते रहे जब तक ड्राइवर लड़खड़ाकर गिर नहीं गया। इन सबके बीच रिक्शे वालों की गुंडागर्दी को कुछ लोगों ने मोबाइल में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस वीडियो के सामने आने के बाद कंडक्टर की शिकायत पर पुलिस ने तीन ऑटोचालकों के खिलाफ केस दर्ज कर दो को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि तीसरा फरार है। वहीं इस हमले में घायल कंडक्टर का नवी मुंबई के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज जारी है।


Close Bitnami banner
Bitnami