Social Per HitTop Stories

बाउंसरों ने इन लड़कियों की जमकर कि कुटाई, अब Video वायरल हो रहा है

0

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ लोग लड़कियों की पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं. अब इस विद्या से जुडी कई जानकारी सामने आने लगी है. वीडियो उत्तर प्रदेश के कानपूर का है और इसे शहर के सबसे मशहूर कानपूर ब्लूवर्ड पार्क शूट किया गया है. और जो लोग लड़कियों की पिटाई कर रहे हैं वो वहीँ के बाउंसर हैं. बताया जा रहा है की पार्क के बाउंसरों ने पार्क में घूमने आई लड़की की सरेआम पिटाई कर दी जिसका विडिओ सोशल मीडिया में वायरल हो गया है.

ये लड़की कौन है और उसकी पिटाई बाउंसर क्यों कर रहे हैं ये अब तक साफ़ नहीं हो पाया है. लेकिन बताया जा रहा है की पुलिस के पहुंचने से पहले ही बाउंसरों ने लड़की को वहां से भगा दिया था.

वहीँ पुलिस का कहना है की अब तक कोई शिकायत नहीं मिली है और लड़की की कोई जानकारी भी उनके पास नहीं है इस लिए कार्यवाही करना मुश्किल हो रहा है. तो मौके पर मौजूद कुछ लोगों का कहना है की जिस लड़की की पिटाई हुई है वो अपने दो दोस्तों के साथ आई थी. ऐसा लग रहा था की वो नशे में है. जब उसे नशे में पार्क के अंदर जाने नहीं दिया गया तो वह गाली गलौच करने लगी, इसी दौरान बाउंसरों से कुछ हाथापाई हो गई यही विडिओ वाइरल हो रहा है.

Rahul Pandey

धोखाधड़ी के बाद एक्ट्रेस किम शर्मा के खिलाफ नौकरानी ने दर्ज कराया मारपीट का मामला

Previous article

VIDEO: डबल डेकर बस में घुसी ओवरहेड रेलिंग

Next article

Comments

Comments are closed.

Login/Sign up
Bitnami