जान हथेली पर रखकर एक्सप्रेस हाईवे पर युवक कर रहा था बाइक स्टंट फिर…..

अब तक हम कम उम्र के ऐसे कई लड़कों को देखा होगा कि आखिर कैसे वो खतरनाक स्टंट कर अपने मौत को दावत देते है। कोई रफ़्तार की कहर बरपाती ट्रेन में स्टंट करता है तो कोई,बाइक चलाते वक़्त स्टंट करता है। लेकिन शायद उन्हें ये पता नहीं होगा कि खतरनाक स्टंट करते समय एक छोटी सी चूक का नतीजा क्या होगा। ऐसा ही खतरनाक स्टंट का वीडियो सामने आया है। जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमे बाइक सवार कुछ युवकों की टोली हाईवे पर खतरनाक स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे है।

इस वीडियो में कुछ युवा बाइक राइडर्स की टोली हाईवे पर बाइक चलाते हुए दिखाई दे रहे है और इन सबकी उम्र 18 से 20 साल है। वीडियो में दिख रहे चार से पांच बाइक सवार युवकों में से एक युवक यामाहा बाइक चला रहा है और उसके पीछे एक उसका ही दोस्त बैठा हुआ है जो लगातार विक्ट्री साइन दिखा रहा है।

वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि यामाहा बाइक चलाने वाला युवक बाइक का आगे वाला टायर उठाकर पिछले टायर के दम पर एक किलोमीटर तक बाइक चलाता है। लेकिन शायद उसे ये नहीं मालुम है कि एक छोटी सी चूक नतीजा जानलेवा शाबित हो सकती है। वही उसके साथ मौजूद अन्य लोग उसे उकसा रहे है कोई उसके आगे बाइक चलाकर उसके कर्त्तव्य का अपने मोबाइल में कैद कर रहा है।

बताया जा रहा है कि ये वीडियो आंध्रा प्रदेश के  किसी जिले का है। लेकिन यह कभी का है वो अभी तक साफ़ नहीं हो सका है।

 


Close Bitnami banner
Bitnami