फिर पिट गए विवादस्पद बाबा स्वामी ओम जी महाराज

विवादस्पद गुरु ओम जी महाराज की लोगों ने एक बार फिर पिटाई कर दी। स्वामी आज मीडिया में चमकने के लिए शेखी बघारने सुप्रीम कोर्ट जा पहुंचे थे। दावा करने लगे की ट्रिपल तलाक़ पर सर्वोच्च कोर्ट का फैसला गलत है। इसी बात से लोग नाराज़ हो गए और उन्होंने बाबा और उनके सहयोगी की जमकर पिटाई कर दी। किसी तरह पुलिस ने मौके पर पहुँच कर उन्हें बचाया और भीड़ से बाहर निकाला।

दरअसल आज ट्रिपल तलाक़ पर फैसला आया था, इसी बीच स्वामी ओम अपने एक साथी के साथ अदालत पहुँच गए। और वहां आकर मीडिया में ये बयान देने लगे की सुप्रीम कोर्ट मुख्यन्यायाधीश जस्टिस जे एस खेहर समेत पाँचों जजों का जो फैसला आया है वो गलत है। उन्होंने ये भी दावा किया की शाह बानो केस में भी उन्होंने फ़ैसला कराया था। लेकिन उन्हें ट्रिपल तलाक पर फैसला मंज़ूर नहीं और वो ट्रिपल तलाक़ के फ़ैसले के खिलाफ 25 करोड़ मुसलमानों को इक्ठ्ठा कर रहे हैं और आंदोलन करेंगे।

बस क्या था ढोंगी बाबा के इन बातों को सुनकर सुप्रीम कोर्ट परिसर में फ़ैसला सुनने आये लोग भड़क गए और स्वामी ओम के एक साथी की जमकर पिटाई कर दी। लेकिन किसी तरह स्वामी भीड़ को देख कर किनारे हो लिए और अपनी जान बचाई। कोर्ट सुरक्षा में लगी पुलिस ने मौक़े से आकर स्वामी ओम को बाहर निकाला और सुप्रीम कोर्ट के बाहर छोड़ दिया। इस दौरान वरिष्ठ वक़ील और कांग्रेसी नेता सलमान ख़ुर्शीद को भी उन्हें बचाने के लिए आना पड़ा।

 


Close Bitnami banner
Bitnami