Social Per Hit

सलमान भी सुनने से रोक नहीं पाएंगे इस सिंगर को

0

कहते हैं हुनर किसी का मोहताज नहीं होता। अगर आप में टैलेंट है तो मंज़िल खुद बा खुद आपको ढूंढ लेती है। और ऐसे में साथ सोशल मीडिया हो तो ये और भी आसान हो जाता है। पहले इस लड़के की आवाज़ सुनिए…  

क्या आप फर्क कर पाए की गाना सिंगर के के गा रहे हैं या कोई अदना से इंसान। लेकिन इन दिनों यही अदना सा सिंगर सोशल मीडिया पर नया सेंसेशन बन गया है। हर कोई इसकी आवाज़ का दीवाना हो रहा है। महज़ पांच दिनों में इस वीडियो को भारत और पाकिस्तान में करीब पंद्रह हज़ार लोग शेयर कर चुके है जबकि इसे लाखों बार देखा जा चूका है।

ये कौन है इसका नाम क्या है ये अब तक साफ़ नहीं है। कहा जा रहा है की ये वीडियो पाकिस्तान के लाहौर शहर में बनाया गया। और इसकी तस्दीक़ पेंट्स के ये डिब्बे भी करते हैं। जिन मास्टर पेंट्स के डब्बों जो पाकिस्तान के लाहौर शहर में बनाये जाते हैं और वहीँ बिकते हैं। और तो और इसे पोस्ट करने वाला शख्स अज़ीम सहोत्रा भी लाहौर का ही रहने वाला है। अज़ीम लिखते हैं की इस पेंटर की आवाज़ सुनकर सिंगर के के भी शर्मा जाए। 
 
पकिस्तान के लाहौर शहर के इस पेंटर कि आवाज़ लोगों दीवाना बना रही। पेशे से रंगरेज़ इस युवक का वीडियो तब बनाया जब वो किसी घर में पेंटिंग का काम कर रहा था। ये उसके लिबाज़ से भी साफ़ दिखाई देता है। इसके बाद इस युवक ने फिल्म हम दिल दे चुके सनम के इस गाने को जिस अंदाज़ में गया है उससे सुनकर हर कोई दीवाना हो गया। क्या पाकिस्तान क्या इंडिया हर तरफ इस युवक को खूब वाहवाही मिल रही है। 

 

 

प्रेमी संग पकड़ी गयी पत्नी तो पति ने कर ली ख़ुदकुशी

Previous article

चप्पलों से हुई BJP मंत्री के दामाद की पिटाई

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami