Social Per HitVideo

VIDEO: जब तबादले के बाद फूट फूट कर रोए ज़िले के SP, साथी भी नहीं रोक पाए

0

सोशल मीडिया पर आज छिंदवाड़ा के पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. SP साहब खूब फूट फूटकर रो रहे हैं. उनके साथ उनके दफ्तर के साथी भी रो रहे हैं. इसकी वजह जब आप भी सुनेंगे हैरान रह जायँगे.

दरअसल मध्यप्रदेश में जल्द ही चुनाव है और इससे पहले की तारीख का एलान हो और आदर्श अचार सहिंता लगने से पहले गृह विभाग ने सभी ज़िलों में तैनात अधीक्षकों और दूसरे अधिकारियों का तबादला किया है. इसी क्रम में छिंदवाड़ा के एसपी गौरव कुमार तिवारी का तबादला देवास किया गया है.

लेकिन जैसे ही एसपी गौरव कुमार तिवारी को ट्रांसफ़र लेटर मिला और उन्हें दो घंटे में कार्यमुक्त होने का आदेश दिया गया. इसे देखते ही एसपी गौरव कुमार तिवारी पुलिस मुख्यालय छिंदवाड़ा में कर्मचारियों के सामने फुट – फुट कर रोने लगे. अब भावुक होने वाला और रोने वाला यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

बताया जाता है की पिछले डेढ़ साल में एसपी गौरव कुमार तिवारी ने बहुत अच्छा काम किया है. और उनका आम लोगों से काफी जुड़ाव था. छिंदवाड़ा में पुलिस ने जितनी भी मुहिम चलाई लोगों ने बढ़चढ़ कर सहयोग किया. वहां के लोगों को एसपी गौरव से लगाव हो गया है. इस वजह से पुलिस मुख्यालय में यह नजारा देखने को मिला.

क्रिकेट कोच की भूमिका में नजर आ सकते हैं नवाजुद्दीन, रणवीर को सिखाएंगे क्रिकेट ?

Previous article

मसूरी भूस्‍खलन का खौफनाक मंज़र देखकर दंग रह जाएंगे आप, कई गाड़ियां तबाह – Watch वीडियो

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami