Social Per Hit

वायरल हुआ हनीप्रीत का मोबाइल नंबर, ट्रू कॉलर पर Book Store, वॉट्सऐप स्टेटस At school

0

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम के बलात्कार के आरोप में जेल जाने के बाद से उसकी कथित बेटी हनीप्रीत इंसा फरार है. जांच एजेंसियां उसकी तलाश में जुटी हैं लेकिन इसी बीच उसका मोबाइल नंबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग लगातार उस नंबर पर कॉल कर उससे बात करने की कोशिश कर रहे हैं. ये बात अलग है कि हनीप्रीत का ये नंबर स्विचड ऑफ है.

गौरतलब है कि हनीप्रीत और राम रहीम के काले कारनामे सामने आने के बाद भारतीय फिल्म ऐंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (आईएफटीडीए) ने दोनों की सदस्यता रद्द कर दी थी. राम रहीम-हनीप्रीत को इस एसोसिएशन की आजीवन सदस्यता मिली हुई थी जिसे 28 अगस्त को आईएफटीडीए ने रद्द कर दिया.

इस पूरी प्रक्रिया में वो सर्टिफिकेट मीडिया में आ गए जो राम रहीम और हनीप्रीत को एसोसिएशन ने सदस्यता देते समय जारी किए थे. इन्हीं पर हनीप्रीत का मोबाइल नंबर 86890**777 भी लिखा था.

जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिस किसी के पास भी 10 अंकों का ये मोबाइल नंबर पहुंच रहा है वो इसपर कॉल कर इसकी सत्यता जानने की कोशिश कर रहा है लेकिन ये नंबर स्विच्ड ऑफ बता रहा है.

ट्रू कॉलर बताता है बुक स्टोर

ट्रू कॉलर ऐप हनीप्रीत के नंबर के साथ G I लिखा दिखाता है, ये G I गुरमीत राम रहीम इंसा है या कोई और ये साफ नहीं है. G I के अलावा ट्रू कॉलर बुक स्टोर भी लिखा दिखाता है जिसका कि हनीप्रीत के नंबर के साथ होना चौंकाता है. खास बात ये है कि इस नंबर को ट्रू कॉलर पर 15 लोगों ने स्पाम भी घोषित किया हुआ है.

वॉट्सऐप पर At school

हनीप्रीत के नंबर को अगर वॉट्सऐप पर देखें तो उसकी प्रोफाइल पिक्चर में गुरमीत राम रहीम की फिल्म एमएसजी का एक दृश्य है जिसमें राम रहीम एक बाइक पर बैठा दिखता है. खास बात ये है कि हनीप्रीत का वॉट्सऐप स्टेटस At school है.

ट्विटर पर एक महीने से खामोश

ट्विटर पर हनीप्रीत के ऑफिशियल अकाउंट को 10 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं जबकि वो खुद केवल 36 लोगों को फॉलो करती है. उसके ट्विटर अकाउंट पर ज्यादातर गुरमीत राम रहीम के ट्वीट रिट्वीट होते हैं जो कि अब अकाउंट बंद होने के चलते गायब हो चुके हैं.

राम रहीम को दी थी सालगिरह की बधाई

15 अगस्त को हनीप्रीत ने राम रहीम को उसकी 50वीं सालगिरह पर बधाई देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था. इसके अलावा 20 अगस्त को उसने खतौली ट्रेन हादसे में हताहतों के प्रति शोक जताया था. हनीप्रीत के ट्विटर अकाउंट पर अब सिर्फ बॉलीवुड के ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा और कुछ वेबसाइट्स के रिट्वीट किए गए ट्वीट दिखते हैं जो कि राम रहीम की फिल्म एमएसजी के बारे में है.

आदित्‍य ने की कंगना की पिटाई, इस वीडियो में है सच्‍चाई

Previous article

सेक्स एडिक्ट है राम रहीम, इसी वजह से हो रही उसकी तबियत खराब`

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami