0

सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में जहां सलमान अपने चिर-परिचित अंदाज में दिख रहे हैं वही फिल्म के मेकर्स की एक गलती के चलते दबंग 3 को ट्रोल भी किया जा रहा है. दरअसल सलमान की फिल्म के इस ट्रेलर के अंत में रिलीज डेट पर इंग्लिश में लिखी गई दिसंबर की स्पेलिंग गलत है. ट्विटर यूजर्स ने जैसे ही इस गलती को देखा तो वे फिल्म के मेकर्स को ट्रोल करने लगे. गौरतलब है कि इससे पहले सलमान की फिल्म रेस 3 को भी काफी ट्रोल किया गया था और इस फिल्म पर भी काफी मीम्स बने थे.

दबंग 3 फिल्म के ट्रेलर में सलमान खान, चुलबुल पांडे के किरदार में नजर आ रहे हैं. तीन मिनट से भी लंबे इस ट्रेलर में एक तरफ जहां वो गुंडों की पिटाई करते दिख रहे हैं वहीं दूसरी तरह कॉमेडी का तड़का लगाते और रोमांस करते नजर आ रहे हैं. खास बात ये है कि दबंग 3 में चुलबुल पांडे के ‘दबंग’ बनने की कहानी भी दिखाई जाएगी. ट्रेलर के रिलीज होते ही सलमान खान के फैंस फिल्म को ब्लॉक बस्टर बता रहे हैं.

सलमान खान की इस फिल्म से महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर डेब्यू कर रही हैं. ट्रेलर के कुछ सीन्स में सलमान खान को सई मांजरेकर के साथ रोमांस करते हुए दिखाया गया है. साथ ही सलमान खान के भी दो अलग अलग अवतार ट्रेलर में दिखाए गए हैं. एक अवतार में वह बिना मूछों के बिलकुल यंग अवतार में नजर आ रहे हैं वहीं दूसरे अवतार में मूछों के साथ हैं और भारी भरकम पर्सनैलिटी के साथ पहले से ज्यादा दबंग लग रहे हैं. इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगी. प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित ये फिल्म दिसंबर में रिलीज होने जा रही है.

Haryana Live: खट्टर ने राज्यपाल से 6 बजे मिलने का वक्त मांगा, पेश कर सकते हैं सरकार बनाने का दावा

Previous article

राधिका आप्टे ने पूरी की अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म ‘स्लीपवॉकर्स’ की शूटिंग

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.