Sports

मैच के दौरान हुआ था इस बांग्लादेशी क्रिकेटर की पत्नी का यौन शोषण

0
Team Lede

 

शाकिब अल हसन की पत्नी उम्मी अहमद शिशिर की पत्नी बहुत खूबसूरत हैं और इसी के चलते वो अक्सर चर्चा में भी रहती हैं। शिशिर सॉफ्टवेर इंजीनियर हैं। शिशिर के पांच भाई और एक बहन है। उन्होंने अमेरिका की मिनेसोटा यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन किया है।

15 जून 2014 को भारत के खिलाफ मीरपुर के नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच के दौरान उम्मी के साथ कथित तौर पर यौन उत्पीड़न हुआ था। बाद में कथित यौन उत्पीड़न करने वाले एक बिजनेसमैन के बेटे को गिरफ्तार भी किया गया था।

बांग्लादेश क्रिकेट समिति (बीसीबी) के सुरक्षा कर्मचारियों ने उस दिन शाकिब की पत्नी को परेशान करने वाले कई लोगों की पिटाई भी की थी। प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि सुरक्षा कर्मचारियों के साथ पिटाई करने में शाकिब भी शामिल थे।

खास बात ये कि शाकिब और उम्मी की लव स्टोरी इंग्लैंड में ही शुरू हुई थी। शाकिब की वाइफ भी बांग्लादेशी हैं पर वे जब 10 साल की थीं तभी उनके पेरेंट्स अमेरिका शिफ्ट हो गए थे।

उम्मी ने अमेरिका के मिनेसोटा में पढ़ाई की है। दोनों की मुलाकात 2010 में इंग्लैंड में हुई थी जब शाकिब वहां काउंटी क्रिकेट खेल रहे थे। उम्मी भी समर इंटर्नशिप के लिए वहां पहुंची थीं।

धीरे-धीरे दोनों की मुलाकात बढ़ती गई और दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। 2 साल बाद 12 दिसंबर 2012 को दोनों ने शादी कर ली। शादी के मौके पर बांग्लादेशी टीम से तमीम इकबाल वहां मौजूद थे।

पिछले साल शाकिब-अल-हसन और उम्मी एक हवाई दुर्घटना में बाल-बाल बचे थे। शाकिब और उनकी पत्नी जिस हेलिकॉप्टर में सवाल थे वह कोक्स बाजार में उतारने के बाद क्रैश हो गया था। हालांकि इस हादसे में दोनों बाल-बाल बचे थे।

30 साल के शाकिब अल हसन आइपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर खेलते हैं। वह टेस्ट क्रिकेट में दुनिया के दूसरे नंबर के ऑलराउंडर रह चुके हैं।

उम्मी आईपीएल के भी कई मैचों में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं, उम्मी घूमने-फिरने की और पार्टीज की भी काफी ज्यादा शौकीन हैं। शाकिब और उम्मी की एक बेटी भी है।

Source: Aaj Tak

5 मंजिला इमारत गिरी ; 25 लोगों के फंसे होने की आशंका, 11 परिवार रहते थे

Previous article

इस बार भी हादसे के बाद उठे कई गंभीर सवाल,117 साल पुरानी इमारत को खाली क्यों कराया गया

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami