हँसते-गुदगुदाते Sunil Grover ‘सनफ्लावर’ सीजन 2 में सुलझाएंगे अनसुलझी मर्डर मिस्ट्री, पहले सीजन के बाद से ही फैंस बेसब्री से कर रहे इंतजार

कपिल शर्मा शो से मशहूर डॉ मशहूर गुलाठी कहें या गुत्थी सुनील ग्रोवर ने अपने हर किरदार को बेहद गंभीरता से निभाया है। जब वो अपने पहले क्राइम थ्रिलर सीरीज़ सनफ्लावर भी लेकर आएं लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया। पहले सीजन ने तो लोगों में इतनी उत्सुकता पैदा कर दी लोग पिछले एक साल से सुनील से ही सोशल मीडिया पर पूछते रहे कि दूसरा भाग कब आएगा। अब सुनील के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई है।

सुनील ग्रोवर का स्ट्रीमिंग शो ‘सनफ्लावर’ अपने दूसरे सीजन के साथ लौट रहा है। इसमें आशीष विद्यार्थी, रणवीर शौरी, गिरीश कुलकर्णी, मुकुल चड्डा, आश्विन कौशल ने भी काम किया है। यह शो एक क्राइम कॉमेडी है जो मुंबई में सनफ्लावर नाम के एक मध्यम वर्गीय हाउसिंग सोसायटी के इर्द-गिर्द घूमती है. इसमें कई विचित्र किरदार हैं।

‘सनफ्लावर’ के दूसरे सीजन में पहले सीजन के कलाकार अपनी भूमिकाओं को दोहराएंगे, जिसमें सुनील ग्रोवर सोनू सिंह के रूप में, मुकुल चड्ढा मिस्टर आहूजा के रूप में, आशीष विद्यार्थी दिलीप अय्यर के रूप में, रणवीर शौरी इंस्पेक्टर दिगेंद्र के रूप में और गिरीश कुलकर्णी इंस्पेक्टर तांबे के रूप में दिखाई देंगे। नया सीजन वहीं से शुरू होता है, जहां पहला सीजन खत्म हुआ था. इस बार, संदिग्धों की संख्या दोगुनी होने से साजिश और गहरी हो गई है, जिसमें बेशक सोनू भी शामिल है। सुनील ग्रोवर ने इंस्टाग्राम पर सीजन 2 की झलक दिखाते हुए बताया कि सीजन 1 को दर्शक जी5 पर मुफ्त में देख सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

शो ‘सनफ्लावर’ को विकास बहल ने बनाया है और नवीन गुजराल ने निर्देशित किया है। रिपोर्ट के अनुसार, विकास बहल ने दूसरे सीजन के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मैं ‘सनफ्लावर’ के पहले सीजन को प्रशंसकों से मिले प्यार और समर्थन का वाकई में आभारी हूँ। एक प्रशंसक आधार जो अभूतपूर्व से कम नहीं है। दूसरे सीजन के साथ, हमारा उद्देश्य इस रहस्यमय मर्डर मिस्ट्री को नई ऊंचाइयों तक ले जाना है।’ उन्होंने आगे कहा, ‘दर्शक अधिक परतों, अधिक साजि‍श और प्रिय पात्रों की गहरी खोज की उम्मीद कर सकते हैं। शो ‘सनफ्लॉवर’ का दूसरा सीजन जल्द ही जी5 पर स्ट्रीम होगा।