0

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म ‘सांड की आंख’ को राजस्थान सरकार ने अपने प्रदेश में टैक्स फ्री करने का एलान किया है. फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी, लेकिन उससे पहले ही राज्य सरकार ने इस टैक्स फ्री कर दिया है.

सरकारी बयान के अनुसार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने महिला सशक्तीकरण एवं खेल पर आधारित फिल्म ‘सांड की आंख’ को राज्य के मल्टीप्लैक्स और सिनेमाघरों में रिलीज़ पर लगने वाले राज्य माल एवं सेवा कर (एसजीएसटी) से छूट देने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है.

आपको बता दें कि ये फिल्म ग्रामीण परिवेश की दो महिलाओं के जज्बे और उनके संघर्ष की कहानी पर आधारित है. इसमें बताया गया है कि कैसे उत्तरप्रदेश के बागपत जिले के जौहरी गांव की चन्द्रो तोमर (86) और प्रकाशी तोमर (81) निशानेबाजी सीखती हैं, गांव की लड़कियों में आत्मविश्वास जगाती हैं और उन्हें खेलों को अपनाने के लिए प्रेरित करती हैं.

फिल्म में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू के अलावा प्रकाश झा प्रमुख भूमिका में हैं. इसका निर्देशन तुशार हीरानंदानी ने किया है. गौरतलब है कि राजस्थान सरकार ने इससे पहले ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’ और अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ को भी टैक्स फ्री किया था.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू बस से पदभार ग्रहण करने पहुंचे तो, कांग्रेस समिति में इस्तीफों का दौर शुरू

Previous article

बीजेपी विधायक ने की ‘बिग बॉस’ को बैन करने की मांग, कहा- सलमान खान पर लगाई जाए रासुका

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.