तमिलनाडु में बाढ़ पीड़ितों की मदद कर रहे हैं तमिल सुपरस्टार थलपति विजय, खुद जाकर राहतमन्दों कि कर रहे हैं मदद 

कन्याकुमारी तिरुनेलवेल्ली थूथुकुडी और तेनकासी सहित दक्षिणी तमिलनाडु के कई जिलों में हुई मूसलाधार बारिश ने भारी तबाही मचाई दी है। इस बारिश में हज़ारों लोग बेघर हो गए हैं। कई तो अब तक राहत के उम्मीद लिए उसी बाढ़ और कीचड में बैठे हैं। खेत सड़कें रिहायशी इलाके तथा पुल जलमग्न हो गए हैं। दूसरे शब्दों में कहें तो बाढ़ का पानी नदियों की तरह हर तरफ उफना रहा है। पिछले दिनों भी चक्रवात मिचोंग की वजह से चेन्नई समेत राज्य के कई हिस्सों में भारी तबाही हुई थी। अब बाढ़ पीड़ितों कि मदद के लिए सरकार भी अपील कर रही है।

इस बीच तमिल सुपर स्टार थलपति विजय आगे आए हैं। उन्होंने बेघर हुए लोगों के बीच राहत बाँट रहे हैं।  एक्टर खुद राहत और बचाव कार्य में जुटे और जरूरत मंद लोगों को अपने हाथ से खाने पीने का सामान भी बांटा। सोशल मीडिया पर एक्टर की दरियादिली की कई वीडियोज और तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

तमिलनाडु में बाढ़ पीडितों की मदद के लिए आगे आए थलपति विजय
दरअसल बीते कल यानी 30 दिसंबर को ‘लियो’ एक्टर तमिलनाडु के तूतीकरण पहुंचे। जहां उन्होंने बाढ़ से प्रभावित लोगों को खुद अपने हाथों से राहत सामग्री दी। इस दौरान विजय की दरियादिली और  मानवता के लोग मुरीद बन गए।

इससे पहले एक्टर जब विजयकांत के अंतिम दर्शन करने के लिए पहुंचे थे, तब भीड़ ने उन्हें घेर लिया था। इसी बीच एक्टर पर किसी अनजान शख्स ने चप्पल भी फेंक दी थी। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने इसका काफी निंदा की थी। वहीं पिछली बार विजय संजय दत्त और तृषा कृष्णन के साथ “लियो” में नजर आए थे। फिल्म  बॉक्सऑफिस पर काफी सफल रही थी।