0

मुंबई फेस्टिवल की शुरूआत हो चुकी है। ये फेस्टिवल 8 दिनों तक चलेगा।आज मियामी का पहला दिन था पिछ्ले साल दीपिका पादुकोण को मियामी फिल्म फेस्टिवल का चैयर पर्सन बनाया गया था। दीपिका की अप्कमिंग फिल्म ‘छपाक’ को भी मियामी फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया जाएगा। वहीं साथ ही विक्रांत मैसी में उनकी सह-कलाकार भी एक फिल्म है, जिसे इस वर्ष समारोह में प्रदर्शित किया जाएगा। विक्रांत और श्वेता त्रिपाठी की साइंस फिक्शन फिल्म, कार्गो को मामी स्पॉटलाइट सेक्शन में चुना गया है। इस फेस्टिवल में 190 फिल्में शामिल है। इसमें दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ भी शामिल है।

दीपिका पादुकोण मुंबई फिल्म फेस्टिवल में वन शोल्डर ब्लू पोलक ड्रेस पहनकर आईं थी। जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। दीपिका ने अपने लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उनके इस लुक को देखकर उनके फैंस उन्हें ‘ब्यूटीफूल butterfly’ कह रहे हैं। दीपिका पादुकोण हमेशा ही अपने अलग-अलग लुक के लिए चर्चा में बनी रहती है।उनके हुस्न का जादू बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में चलता है।

बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक: ब्लैक आउटफिट में इलियाना डिक्रूज की दिलकश अदाओं ने लूटी महफिल

Previous article

Kareena Kapoor, Alia Bhatt, Malaika Arora and Sunny Leone spotted Mumbai #AliaBhatt #Mumbaiairport #MalaikaArora #DivaY…

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.