0

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ियों में से एक माने जाने वाली सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी अब अलग हो गयी है. जी हां, बॉलीवुड की बेहद रोमांटिक जोड़ी के अब रस्ते अलग हो चुके हैं. 

हर तरफ यही सवाल है कि इम्तियाज अली की अनटाइटल्ड फिल्म जिसे ‘लव आज कल 2’ भी कहा जा रहा है, उसके दोनों स्टार्स के बीच आखिर ऐसा हुआ क्या है. 

कुछ लोगो का कहना है कि सारा ने कार्तिक को ज्यादा पोसेसिव होने के कारण डंप कर दिया है. लेकिन हम इसमें नहीं पड़ रहे हैं और ना ही आपको बेवकूफ बनाएंगे यह कह कर की दोनों ने कुछ समय के लिए ब्रेकअप किया है. लेकिन सच यह है कि दोनों के बीच सब कुछ खत्म हो गया है.

हम यह बात जानते थे कि कार्तिक अक्सर अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार किया करते थे, लेकिन सारा यह नहीं चाहती थीं. कोई भी यह बात नहीं कह सकता था कि दोनों कितने समय तक एक साथ रहेंगे. जो हमें अजीब लगा क्योंकि करण के शो ‘कॉफी विथ करण’ पर वह सारा ही थीं, जिन्होंने कहा था कि वह ‘लुका छुपी’ करने के बाद कार्तिक को डेट करना चाहती थी और इस तरह से वह बॉलीवुड के नए हार्टथ्रोब बन गए.

इम्तियाज ने अपनी फिल्म के सीक्वल के लिए  सारा और कार्तिक को एक रोमांचक जोड़ी के रूप में लिया. माना जाता है कि एक्टर्स ने अपना रोमांस शुरू कर दिया था और फिल्म शुरू होने के तुरंत बाद सार्वजनिक रूप से डेटिंग शुरू कर दी थी. एक दूसरे के साथ प्यारी तस्वीरें शेयर कर एक्टर्स ने फैंस के उत्साह को और बढ़ाया. हालांकि, अब आपको ऐसा कुछ नहीं देखने मिलेगा. उनके प्यार की झलक आप सिर्फ  2020 में इम्तियाज की फिल्म में रिलीज के बाद देखेंगे.

Exclusive: ‘मोगुल’ नहीं, ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद तमिल फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के रीमेक में सैफ अली खान के साथ काम करेंगे आमिर खान

Previous article

Parineeti Chopra, Aditi Rao Hydari ,Disha Patani And Many Celebs Spotted #ParineetiChopra #AditiRaoHydari #DishaPatani…

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.