0

बिग बॉस 13 की टीआरपी को बूस्ट करने के लिए मेकर्स हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री के साथ शो की टीआरपी में उछाल आने की उम्मीदें जताई जा रही हैं, क्योंकि अब शो में जल्द ही ग्लैमर का तड़का लगाने आ रही हैं कांटा लगा फेम गर्ल शेफाली जरीवाला.

शो में शेफाली जरीवाला की एंट्री-
जी हां, बिग बॉस 13 में शेफाली जरीवाला एंट्री करने वाली हैं. आज यानी 20 अक्टूबर के एपिसोड में शेफाली जरीवाला की शो में एंट्री दिखाई जाएगी. कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर शो का एक प्रोमो शेयर किया है. प्रोमो में शेफाली को घर की नई सदस्य के रूप में इंट्रोड्यूस किया गया है.

प्रोमो में शेफाली सीक्रेट रूम से सभी घरवालों पर नजर रखते हुए दिखाई दे रही हैं. शेफाली सीक्रेट रूम से घरवालों को देखकर कह रही हैं- घर में दो ग्रुप बने हुए हैं. ये सारी डाइनेमिक्स एक हफ्ते में बदलने वाली हैं. शेफाली जरीवाला की एंट्री के बाद शो में ग्लैमर का तड़का लगने के साथ उनके डांसिंग स्किल्स भी देखने को मिल सकते हैं. शेफाली को शो में देखने के लिए उनके फैन्स काफी एक्साइटेड हैं.

वाइल्ड कार्ड में ये कंटेस्टेंट्स भी हैं शामिल-
बता दें कि वाइल्ड कंटेस्टेंट्स के रूप में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव, राजनीतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाला और यूट्यूबर विकास पाठक (हिंदुस्तानी भाऊ) का नाम कंफर्म हो चुका है. वहीं पंजाबी एक्ट्रेस और मॉडल हिमांशी खुराना का नाम भी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में चर्चा में बना हुआ है.

बिग बॉस: #MeToo की धमकी पर भड़के सिद्धार्थ, देवोलिना की एक्टर ने लगाई क्लास

Previous article

Exclusive – Confirmed: ‘जर्सी’ में शाहिद कपूर के अपोजिट नजर आएंगी मृणाल ठाकुर

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.