0

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स 10 मंजिला होटल की छत पर खड़ा होकर कूदने की बात कहता नजर आ रहा है. काफी मशक्कत के बाद इसे नीचे उतारा गया. घटना राजधानी दिल्ली की है. और 10 मंजिला होटल की छत पर जान देने की बात कर रहा शख्स कोई मामूली इन्सान नहीं बल्कि टिक-टॉक स्टार संदीप उर्फ अरमान मलिक है. जिसके टिक-टॉक पर 50 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

बताया जा रहा है कि संदीप ने होटल की छत पर चढ़कर भी कुछ विडियोज बनाए हैं और टिक-टॉक पर ही एक लेटर भी शेयर किया है, जिसमें इस सब के लिए वह अपनी पत्नी को जिम्मेदार ठहराया है. इस वीडियो में अरमान को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उसने यह कदम अपनी पत्नी और उसकी बहनों की वजह से उठाया है, क्योंकि उन सबने उसे किसी रेप केस में फंसा दिया है. साथ ही शेयर किए गए लेटर में भी उसने यही बात लिखी है.

लेकिन ड्रामे की शुरुआत उस समय हुई जब स्थानीय पुलिस उसे होटल की छत से उतारने पहुंची. लेकिन संदीप बिलकुल भी तैयार नहीं हुआ. उसकी मांग थी की उसके खिलाफ जो भी मुकदमे दर्ज हैं उन्हें खत्म किया जाए.

जब कि पुलिस के सूत्रों का कहना है कि यह शख्स अहमदाबाद का रहने वाला है और उसके खिलाफ दिल्ली के निहाल विहार में मामला दर्ज है. शुरूआती रिपोर्ट्स के मुताबिक होटल की छत पर चढ़ा शख्स अपनी किसी महिला दोस्त के साथ आया था, लेकिन किसी तरह इसकी भनक उसकी पत्नी को लग गई और वो होटल जा पहुंची.जिसके चलते यह शख्स होटल की छत पर जा चढ़ा. हालाकिं कि कुछ लोगों का दावा है कि शख्स पत्नी के साथ आया था, लेकिन दोनों में किसी बता जो लेकर कहा सुनी हुई. जिसके बाद यह शख्स होटल की छत जा चढ़ा.

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: होटल में संदिग्ध अवस्था में पकडे गए डॉक्टर समेत कई रईसजादे

Previous article

यूपी पुलिस के सिपाही पर लगा छेड़खानी का आरोप, चार घंटे तक बना रहा बंधक

Next article

You may also like

More in Crime

Comments

Comments are closed.