0

पश्चिम बंगाल के बशीरहाट लोकसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां 19-21 जून के बीच शादी करने वाली हैं। वे कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन संग डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगी। सोशल मीडिया में नुसरत जहां को सबसे खूबसूरत सांसद का खिताब भी दिया गया है। नुसरत ने अपने पिता के साथ एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें नुसरत के चेहरे पर हल्दी लगी हुई है और वो अपने पिता को गले लगा कर रोती हुई दिखाई दे रही हैं। ये खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

नुसरत की उम्र 29 साल है। नुसरत और निखिल की ग्रैंड वेडिंग टर्की के बोडरम में होगी। टर्की में किसी टॉलीवुड सेलेब की ये पहली वेडिंग है। नुसरत की शादी में टॉलीवुड के कई सितारे नजर आ सकते हैं। टर्की में शादी के बाद कपल भारत में रिसेप्शन पार्टी भी देगा। शादी नजदीक आते देख कोलकाता में नुसरत जहां का घर दुल्हन की तरह सज गया है।

नुसरत की लव स्टोरी के बारे में कहा जाता है कि दोनों की मुलाकात पिछले साल दुर्गा पूजा के समय हुई थी। तब एक्ट्रेस साड़ी के विज्ञापन के लिए शूट कर रही थीं। कुछ महीनों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद नुसरत और निखिल अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

इंटरनेट पर बवाल मचा रहा जाह्नवी कपूर का वीडियो, जिसने भी देखा पुछा ‘ऐसा तुम कैसे कर सकती हो’, वायरल हो गया वीडियो

Previous article

बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष बनाये गए जे पी नड्डा, भाजपा संसदीय बोर्ड की बैठक में फैसला

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.