कई घंटो के सर्च ऑपरेशन के बाद भी सिर्फ दो लाशें ही बरामद, बाकी की तलाश में जुटे हैं हेलीकॉप्टर

मुंबई के जुहू इलाके में नेवी, कोस्ट गार्ड, समंदरी पुलिस के साथ कई एजेंसियां पिछले 19 घंटे से अपने सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं. लेकिन अब तक उन्हें दो लाशें ढूंढ़ने में ही कामयाबी मिली है. बचे हुए दो युवकों का अब तक कोई अता पता नहीं चल पाया है. नेवी और कोस्ट गार्ड के हेलीकॉप्टर अभी भी गोताखोरों की मदद से दुबे हुए दोनों युवकों की तलाश के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है.

कल शाम अँधेरी के ही रहने वाले पांच युवक जुहू बीच पर नहाने के लिए गए थे. लेकिन ये सारे लड़के हाई टाइड को समझ नहीं पाए और समंदर के अंदर चले गए. जिसके बाद सभी लड़के डूबने लगे. उनमे से एक को तो लोगों ने किसी तरह बचा लिया लेकिन बाकी 4 लड़के समुद्र में डूब गए. डूबे हुए युवको की ताश में ही कल शाम से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. अब तक दो के शव बरामद हो गए हैं, मगर बचे हुए दो का अब तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

उन्हें ही तलाशने के लिए कल से नेवी के दो हेलीकॉप्टर समेत गोताखोर टीम भी तलाशी अभियान में लगी है. नेवी के मुताबिक समंदर में उठ रहे तेज लहरों के कारण तलाशी अभियान में दिक्कत आ रही है.

जो लड़के समंदर में डूबे थे उनके नाम हैं फरदिन सौदागर (17), सोहेल शकील खान (17), फैजल शेख (17), नजीर गाजी (17) समुद्र में डूब गए, जबकि वसीम खान (22) नाम का एक युवक मौके पर तैनात सुरक्षा रक्षकों द्वारा बचा लिया गया.


Close Bitnami banner
Bitnami