Top StoriesTrending News

सुर्ख़ियों में है महाराष्ट्र के नाशिक जिले की ये शादी,देखने उमड़े हज़ारों लोग

0

इन दिनों महाराष्ट्र के नाशिक जिले की एक शादी खूब सुर्ख़ियों में है। शादी के सुर्ख़ियों में रहने कि वजह दूल्हा और दुल्हन। नाशिक जिले के पिम्पले गांव बसवंत में गुरुवार को हुए संदीप और मोनाली कि शादी को न सिर्फ हज़ारों लोग देखने पहुंचे बल्कि जिले के कई बड़े अधिकारी दोनों को आशीर्वाद देने के लिए शादी में सरीख हुए।

दरअसल दिंडोरी तहसील की दुल्हन मोनाली के पिता गणपत कावले पिछले कई दिनों से अपनी बेटी की शादी को लेकर परेशान थे। बता दे कि, मोनाली कि हाइट काफी छोटी है वो सिर्फ तीन फूट की है. जिसकी वजह से पिछले कई सालों से मोनाली की शादी नहीं हो पा रही थी। मोनाली की शादी उसकी कद के वजह से कई बार टूट चुकी थी.बेटी की शादी टूटते देख उनके पिता गणपत कावले काफी परेशान हो चुके थे। दो महीने पहले सिन्नर तहसील के मेंढी गांव के चांगदेव पिंगले से कावले ने अपनी बेटी के शादी को लेकर चिंता व्यक्त की। तभी पिंगले ने उन्हें बताया कि उनके गांव के दगु कचरू गिते के पुत्र संदीप की उंचाई भी तीन फीट है।

फिर मोनाली के पिता ने संदीप के पिता के दोनों की शादी का प्रस्ताव रखा और संदीप के पिता ने शादी के लिए हामी भर दी। मोनाली और संदीप ने भी एक दूसरे को पसंद कर लिया था। दोनों परिवार और मोनाली संदीप के रजामंदी के बाद बिना किसी लेनदेन के दोनों की शादी पिंपलगांव बसवंत में गुरुवार को कर दिया गया। विवाह समारोह में ग्रामीणों के अलावा अनेक सरकारी अधिकारी शामिल हुए।

Rahul Pandey

रेप केस में फंसे इस अभिनेता के परिवार को है अब भी है बेटे की तलाश

Previous article

PHOTOS: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई ये एक्ट्रेसेज, पूनम पांडे के हॉट अंदाज पर थम गईं सबकी नजरें

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami