3 इडियट दोहराने के चक्कर में गई महिला की जान, यूट्यूब पर वीडियो देखकर पति करा रहा डिलीवरी

तमिलनाडु से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहाँ एक पत्नी यूट्यूब पर वीडियो देखकर अपनी पत्नी का डिलीवरी करा रहा था. लेकिन अत्यदिक रक्तरसाव होने की वजह से महिला की मौत हो गई. अब तक की जानकारी के मुताबिक इस जोड़े ने अपने कुछ जानने वालों के कहने पर ऐसा किया था. उन्हें लग रहा था की डॉक्टर कुछ गलती न कर दे इस लिए दोनों ने मिलकर ये फैसला लिया था. अब इस पूरे मामले की जांच पुलिस भी कर रही है. ताकि सही वजह सामने आ सके.

जानकारी के मुताबिक महिला का नाम क्रिथिगा (28) है जो पेशे से स्कूल टीचर थी. दोनों की पहले से एक तीन साल की बेटी भी है. घर पर इस तरह से डिलीवरी करने का फैसला क्रिथिगा ने अपने पति कार्थिजेयान के साथ मिलकर लिया था. दोनों ने मिलकर ये तय किया था की वो दूसरे बच्चे की डिलीवरी घर में ही खुद से करेंगे.

डिलीवरी कैसे कराया जाए इसके लिए दोनों ने मिलकर यूट्यूब पर कई सारे वीडियो देखे और उसे डाउनलोड किया. इस वीडियो में इस तरह की जानकारी थी कैसे घर पर ही महिला की डिलीवरी कराई जाए और कैसे इस हालत में गर्भवती महिला की मदद कैसे करें. क्रिथिगा को 22 जुलाई को लेबर पेन हुआ जिसके बाद उसने अपने पति की मदद से खुद अपनी डिलीवरी की. इसके बाद सब सामान्य था लेकिन पिता राजेंद्रन के मुताबिक ब्लीडिंग नहीं रुकी तो वे दोपहर करीब दो बजे बेटी को स्थानीय सरकारी अस्पताल ले गए, लेकिन बेटी को बचाया नहीं जा सका.सिटी हेल्थ ऑफिसर के बूपथी ने बताया कि क्रिथिगा और कार्थिजेयान को उनके दोस्तों ने प्राकृतिक चिकित्सा पर भरोसा करने की सलाह दी थी।


Close Bitnami banner
Bitnami