Social Per HitTop Stories

4 साल की उम्र में लखपति बना ये बच्चा, जानिये कैसे

0

4 साल की उम्र में अद्वेद कोलार्कर ने कुछ ऐसा किया जिसको देख कर कोई हैरान है. आर्ट वर्ल्ड में इस बच्चे ने तहलका मचाया हुआ है. पुणे के रहने वाले अद्वेद 2016 से कनाडा में रह रहे हैं. कनाडा के इतिहास के वो सबसे छोटे आर्टिस्ट हैं. कनाडा के सेंट आर्ट सेंटर में उनका सोलो एग्जिबीशन हुआ था. अद्वेद की पेंटिंग गैलेक्सी, डायनासॉर और ड्रैगन से प्रेरित है. उनकी पेंटिंग अब हजारों डॉलर में बिक रही हैं. पिछले महीने उनकी पेटिंग्स न्यू यॉर्क के आर्ट एक्सपो में दिखाई गई थी.

Vancouver Sun के मुताबिक, अद्वेद की मां श्रुती कोलार्कर भी व्यावसायिक आर्टिस्ट हैं. उन्होंने बताया कि ”जब अद्वेद 1 साल का था तभी उसने हाथ में ब्रश पकड़ लिया था. वो तभी कुछ न कुछ बनाया करता था. वो सिर्फ रंगों से खेलता नहीं था बल्कि उसे रंगों को सही तरीके से भरने की समझ भी थी.” इसी साल जनवरी में सेंट जॉन आर्ट सेंटर में अद्वेद की पहली सोलो एग्जिबिशन था. CTV News के मुताबिक, उनकी एक पेंटिंग 2 हजार डॉलर (1 लाख 30 हजार रुपये) में बिकी थी. अद्वेद जो मान्यता प्राप्त कर रहा है उसको देखकर उनकी मां काफी खुश हैं.


उनकी मां श्रुति का कहना है- हमारे लिए हमारे बेटे की खुशी बहुत जरूरी है. हम चाहते हैं कि हमारा बेटा ऐसे ही आर्ट को एन्जॉय करे. वो जिंदगी भर ऐसे ही खुश रहे. यहां क्लिक कर देख सकते हैं अद्वेद का आर्टवर्क.

पोर्नस्टार का आरोप- अडल्ट सीन फिल्माते वक्त साथी कलाकार ने किया रेप, गालियां भी दीं

Previous article

दिनदहाड़े एलआईसी की कैश वैन से 25 लाख लूट, देखिए CCTV में पूरी घटना

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami