पिकनिक मनाने गए 7 युवाओं को लील गया समंदर,एक का शव मिला तीन लापता

दादरा पाड़ा समंदर के किनारे पानी मे तैरने गए 7 लड़कों के पानी मे डुबने की घटना घटी है। 7 लड़कों में से तीन को बचा लिया गया है तो तीन अब भी लापता है। रेस्क्यू टीम को एक लड़के की डेड बॉडी मिली है। समंदर में डूबे सभी लोग नालासोपारा के संतोष भवन इलाके के रहने वाले बताये जा रहे और ये सभी दोस्त है। इनकी उम्र 15 से 20 साल बताई जा रही है। पानी मे डूबे लोगों की पहचान गौरव भिकाजी सावंत 17 , संकेत जोगले 17, देवीदास जाधव,दीपक चलवाड़ी 20, दीपेश पेडनेकर 17,श्रीतेज नाईक 15,तुषार चिपटे 15 के रूप में हुई है। पुलिस को दीपक की लाश मिली है और श्रीतेज़, दीपेश और तुषार अब भी लापता है।

मिली जानकारी के मुताबिक सातों केल्वे पुलिस थाने के हद्द में दादरा पाड़ा समंदर के किनारे घूमने के लिए आये हुए थे। करीब दोपहर दो बजे खाना खाने के बाद सभी समंदर के किनारे पानी मे पौड़ने के लिए गए। सुरक्षित तीनों लोग समंदर के किनारे ही थे। लेकिन बाकी के चार लोग तैरने के लिए आगे चले गए। पानी के गहराई का अंदाज़ा न लगने की वजह से चारों डुब गए। फिलहाल पुलिस मछुवारों और रेस्क्यू टीम की मदद से पानी लापता हुए तीन लड़कों के लिए सर्च आपरेशन चला रही है।

पानी मे डुबे चार लड़कों में तीन अपने माँ बाप के इकलौते बताये जा रहे है। हादसे की जानकारी मिलते ही नालासोपारा में मातम पसरा हुआ है।


Close Bitnami banner
Bitnami