PoliticsTop Stories

उत्तर भारतीयों के समर्थन में खुलकर आए अभिनेता नाना पाटेकर

0

इन दिनों महाराष्ट्र नवनिर्माण के सेना के मुखिया राज ठाकरे बिलकुल अलग थलग पड़ते हुए दिखाई दे रहे है। पार्टी के 6 नागसेवकों के साथ छोड़ने के बाद राज ठाकरे ने फेरीवालों का मुद्दा उठाकर हाशिये पर चल रही पार्टी को उभारने की कोशिश की थी। लेकिन राज की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं द्वारा गरीब फेरीवालों की पिटाई के मुद्दे पर राज ठाकरे की चारो तरफ आलोचना हो रही है। कभी राज ठाकरे के बेहद करीबी कहे जाने वाले अभिनेता नाना पाटेकर भी उनके खिलाफ खड़े हो गए हैं। नाना ने राज और उनकी पार्टी की जमकर निंदा की है।

क्या कहा नाना ने ?

अभिनेता नाना पाटेकर राज ठाकरे के बेहद ही करीब माने जाते है और हाल में MNS ने जब फेरीवालों की पिटाई की थी तो नाना ने जमकर विरोध किया था। जिसके बाद राज ने नाना की जमकर खिंचाई की थी। आज उसी पर पलटवार करते हुए नाना पाटेकर ने कहा कि, इससे राज को कुछ फर्क नहीं पड़ेगा लेकिन महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने अपना एक वोट जरूर खो दिया है।

विरोध में खड़े हो गए थे नाना पाटेकर

बता दे कि मुंबई में इन दिनों अवैध फेरीवालों का मुद्दा तूल पकड़ा हुआ है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ता अवैध फेरीवालों दौड़ा दौड़ा कर पिट रहे थे। तब फेरीवालों की पिटाई पर नाना पाटेकर ने राज को आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि सुबह शाम दो रोटी के लिए मेहनत करने वाले गरीब फेरीवालों के पेट पर लात क्यों मारा जा रहा है। नाना का फेरीवालों का समर्थन करना राज को नागवार गुजरा था और उन्होंने नाना को सलाह दी थी कि उन्हें जिस चीज के बारे में पता नहीं वो ना बोले तो ठीक ही होगा।

पुणे में आयोजित एनडीए के दीक्षांत समाहरोह में मीडिया के मीडिया द्वारा पूछे गए राज के सवालों पर नाना ने पलटवार किया।

 

Rahul Pandey

सोचिये अगर आपके बैडरूम में शेर घुस आये तो फिर क्या होगा

Previous article

पुणे में फिर आग की चपेट में आई एटीएम मशीन,लाखों रूपए का नोट जलकर हुआ खाक

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami