शराब के नशे में इस एक्टर ने इस खूबसूरत अभिनेत्री की जमकर कर दी पिटाई

चर्चित भोजपुरी गाना लॉली पॉप लागे लू के गायक भोजपुरी फिल्मों के जाने माने अभिनेता पवन सिंह एक बार फिर सुर्ख़ियों में है। इस बार उनके सुर्ख़ियों में रहने की वजह अपने को स्टार और जानी मानी भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह से गाली गलोज और मार पिट को लेकर है। अभिनेता पवन सिंह की करतूतों का पत्रकार ने अपने फेसबुक पर पोस्ट लिख कर मामले को उजागर किया है.मार पिट में अभिनेत्री अक्षरा घायल भी हो गयी है.

आरोप है की अभिनेता पवन सिंह ने नशे में धुत होकर होटल के एक कमरे में अभिनेत्री से बदसलूखी की है. और उनके साथ गालीगलौज के आलावा मारपीट भी की है. शशिकांत ने अपने फेसबुक पर लिखा है कि अभिनेते कि करतूत को देखकर जब होटल के कर्मचारी अभिनेत्री अक्षरा सिंह को बचाने ने आये तो पवन ने उनके साथ भी बदसलूखी और धक्का मुक्की की है.बता दे की पवन और अक्षरा अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में सिलवासा में है. दोनों सिनवासा के दमन गंगा में ठहरे हुए है. घट्न होटल के कमरे में २९ मार्च रात 11 बजकर 30 मिनट की है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जबसे अभिनेता की शादी हुई है. तबसे ही उनका अभिनेत्री के पार्टी उनका रवैया बदल गया है. वो उन्हें फिल्म से निकलवाना चाहते है. घटना वाली रात पवन सिंह अक्षरा को अपने कमरे से बाहर निकाल रहे थे. तभी उन्हें अक्षरा ने रोका था. बस इसी बात पर पवन आग बबूला हो गए और जमकर अभिनेत्री की पिटाई कर दी. जानकारी के मुताबिक जिस फिल्म के शूटिंग के लिए दोनों सिलवासा गए हुए थे. उसमे अक्षरा का काम खत्म हो गया था.वो मुंबई लौटने ही वाली थी लेकिन रात होने के नाते अक्षरा पवन के साथ होटल में रुकने का मन बना लिया था.

बता दे कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने कई भोजपुरी फिल्मों एक साथ काम किया था। दोनों की जोड़ी हिट जोड़ियों में से एक जोड़ी थी। दोनों को कई बार एक साथ कार्यक्रम के दौरान मंच भी साझा करते हुए देखा गया है।


Close Bitnami banner
Bitnami