सूखाग्रस्त इलाके में श्रमदान करने वाले कांस्टेबल से मिलने पहुंचे आमिर खान

पिछले कई महीनों से लगातार एक्टर आमिर खान सूखाग्रस्त महाराष्ट्र के लिए काम कर रहे हैं. वो लोगों से अपील कर रहे है कि उन इलाकों में श्रमदान करे जो सूखे से पीड़ित है.इसके लिए आमिर ने पानी फाउंडेशन नामक संस्था भी बनाई है.जो सूखा ग्रस्त गांव के लिए काम कर रहा है.

आमिर खान की इस पहल से सीख लेते हुए मुंबई ट्रैफिक पुलिस के कांस्टेबल विशाल तुकाराम सुतार ने सांगली के लिंब गांव में श्रम दान किया है. कांस्टेबल का श्रमदान इस वजह से सुर्ख़ियों में नहीं है कि वो एक कांस्टेबल है.बल्कि इस वजह से सुर्ख़ियों में है कि कांस्टेबल ने अपनी शादी के तुरंत बाद अपनी पत्नी के साथ मिलकर गांव में श्रमदान किया है.आमिर विशाल के ऐसा करने से बेहद खुश हैं.इसी वजह से वह उनसे मिलने सांगली के लिंब गांव जा पहुंचे.उनके साथ पत्नी किरण राव भी मौजूद थीं.

आपको बता दें कि आमिर खान के पानी फाउंडेशन से जुड़ने और लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए सांगली के वानगी गांव में रहने वाले विशाल तुकाराम सुतार की शादी सतारा के लिंब गांव कि लड़की माया से आज दोपहर 12:30 सुबह मुहूर्त पर हुई है. वधु विशाल मुंबई ट्रैफिक पुलिस विभाग में कार्यरत है. दूल्हा विशाल मधुकर सुतार सांगली के वानगी का रहने वाला है तो वही वधु लिंबा गांव की कन्या है. दोनों ने शादी के बाद पानी फाउंडेशन के काम में श्रमदान करने का निर्णय लिया था और शादी के तुरंत बाद नाते रिस्तेदार के साथ मिलकर श्रमदान किया.

बता दे कि दोनों कि शादी लड़की के लिंब गांव में हुई थी. लिंब गांव सूखा ग्रस्त गांव में से एक गांव है. और इस गांव ने आमिर खान के पानी फाउंडेशन स्पर्धा में सहभाग हुआ है. विशाल मधुकर सुतार मुंबई ट्रैफिक में विभाग में कार्यरत है.शादी के बाद विशाल ने अपनी पत्नी से कहा कि आज चलों कुछ ऐसा करते जिससे लोगों को एक सीख मिले और इसके बाद दोनों एक खेत में जाकर श्रमदान किया.दोनों ने करीब एक घंटे तक श्रमदान किया.दोनों से सीख लेते हुए उनके साथ मौजूद बाराती और गांव के लोगों ने भी श्रमदान किया है.


Close Bitnami banner
Bitnami